1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन, कई टीवी सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन, कई टीवी सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

‘हिचकी’ फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का शनिवार के दिन निधन हो गया। वह पिछले डेढ़ साल से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं। उनकी मां ने कुछ वक्त पहले उन्हें किडनी दान की थी। लेकिन इसके बावजूद वह बच नहीं सकी। लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं।

उनके निधन पर टीवी की कई बड़ी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है। बता दें कि लीना आचार्य टीवी शो ‘सेठ जी’, ‘आपके आ जाने से’ और ‘मेरी हानिकारक बीवी’ में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में अहम भूमिका निभाई थी।

सीरियल सेठ जी में लीना आचार्य के को-स्टार रहे वरशिप खन्ना ने कहा,”लीना पिछले डेढ़ साल से किडनी की समस्या से परेशान चल रही थीं। कुछ समय पहले उनकी मां ने उन्हें किडनी दान की थी, लेकिन वह सरवाइव नहीं कर सकीं।” क्लास ऑफ 2020 में उनके को-स्टार रहे रोहन मेहरा ने भी उनके निधन पर दुख जताया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लीना के साथ वाली एक तस्वीर भी शेयर की।

अभिषेक भालेराव स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखते हैं,”लीना आचार्य से मेरी आखिरी बात… आपकी आत्मा को शांति मिले। एक अद्भुत अभिनेत्री, एक हसलर, जो हर एक ऑडिशन में आवेदन करती है और नियमित रूप से मेरे साथ शेयर करती हैं।

एक खूबसूरत आत्मा।” बता दें कि लीना आचार्य ने ‘सेठ जी’, ‘आप के आ जाने से’, ‘मेरी हानिकारकर बीवी’ और ‘क्लास ऑफ 2020’ सहित कई टीवी सीरियल में काम किया था। उन्होंने रानी मुखर्जी स्टारर ‘हिचकी’ में भी अहम किरदार निभाया था।

आपको बता दें कि लीना पिछले करीब एक साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं। लीना की जान बचाने के लिए उनकी मां ने उन्हें किडनी भी डोनेट की लेकिन फिर भी वो जिंदा नहीं बच सकी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...