1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शूटिंग के दौरान शेयर की फोटो, कही ये बात, पढ़ें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शूटिंग के दौरान शेयर की फोटो, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए अपनी टीम संग शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की।

इंस्टाग्राम पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में अनुष्का पूरी टीम संग किसी चीज के लिए शूटिंग करती नजर आ रही हैं। कोरोनावायरस में सावधानी बरतते हुए सभी ने पीपीई किट पहना हुआ है।

`

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। उनकी टीम यह सुनिश्चित कर रही है कि प्रेग्नेंट एक्ट्रेस के लिए सभी सावधानियां बरती जाएं। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा लिखती हैं, “ऐसा लग रहा है मानों सेट पर कोई ड्रेस कोड हो।” इसके साथ ही अनुष्का ने मजेदार इमोजी बनाया है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। फैन्स को ट्रीट दे रही हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड में अनुष्का का स्टाइल स्टेटमेंट काफी शानदार नजर आता है। अनुष्का की फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं।

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की थी, जिसे उनके पिता ने क्लिक किया था। अनुष्का ने लिखा था, “जब आपके पिता परफेक्ट चाय टाइम को क्लिक करने की कोशिश करें, वह भी कैंडिड। और कहें कि फ्रेम में से उन्हें कट कर दें, लेकिन आप ऐसा नहीं करते हैं, क्योंकि पिता और बेटी का रिश्ता शानदार है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...