1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक यूजर ने बोलती की बंद , कहा-कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर

कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक यूजर ने बोलती की बंद , कहा-कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कपिल शर्मा ने किसानों के सपोर्ट में एक ट्वीट किया जिसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल कर दिया। लेकिन कपिल ने भी उस यूजर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।

दरअसल, कपिल ने ट्वीट किया, ‘किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले।

हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।’ किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले।हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।

https://twitter.com/JigerRawat/status/1332944546276155392?s=20

कपिल के ट्वीट पर यूजर ने कमेंट किया, ‘कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर ,जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।

कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर ,जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।

यूजर के इस ट्वीट पर कपिल ने करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें। देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें। 50 रुपये का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...