Home खेल पत्नी संजना गणेशन संग हाथों में हाथ, बुमराह ने शादी के बाद शेयर की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे प्यार

पत्नी संजना गणेशन संग हाथों में हाथ, बुमराह ने शादी के बाद शेयर की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे प्यार

1 min read
0
124

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय टीम के यार्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिपर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के चौथे मैच से पहले BCCI से निजी कारणों का हवाला देते हुए छुट्टी की मांग की थी। जिसके बाद BCCI ने उनको छुट्टी दे दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

आपको बता दें कि किसी को पता भी नहीं था कि बुमराह अपनी शादी के लिए छुट्टी ले रहे हैं। दो दिन बाद BCCI ने इस बात की पुष्टी की, कि बुमराह अपनी शादी के लिए सीरीज से बाहर हुए हैं। 15 मार्च को बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन से शादी की। बुमराह और संजना की शादी गोवा में एक निजी समारोह में संपन्न हुई। दोनो के शादी के दौरान रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों मौजूद रहे।

15 मार्च के बाद बुमराह ने शुक्रवार को पहली बार अपनी पत्नी संजना के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में दोनो एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दे रहें हैं। बुमराह ने फोटो में कैप्शन दिया है कि पिछले कुछ दिन शानदार रहे हैं। आप सभी से मिले प्यार के हम बहुत आभारी हैं। धन्यवाद…

इससे पहले जसप्रीत बुमराह ने शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था “प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है। प्यार ने हमें चलाया, हम एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। बुमराह ने लिखा कि आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।”

 

Load More In खेल
Comments are closed.