Home खेल टेस्ट रैंकिंग में विलियमसन ने मारी बाजी, विराट दूसरे स्थान पर कायम

टेस्ट रैंकिंग में विलियमसन ने मारी बाजी, विराट दूसरे स्थान पर कायम

34 second read
0
6

आईसीसी ने ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी है, जिसमें न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन ने बाजी मार ली है। विलियमसन विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को पीछे छोड़ते हुए दो पायदान ऊपर चढ़कर पहले स्थान पर पहुंच गए हैं।

आईसीसी द्वारा जारी की गई बल्लेबाजों की लिस्ट में 890 अंकों के साथ न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पहले स्थान पर आ गए हैं। इससे पहले वह इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर थे। दूसरे स्थान पर 879 अंकों के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली बने हुए हैं। पहले पायदान पर रहने वाले स्टीव स्मिथ को नुकसान हुआ है और वह 877 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर खिसक गए हैं।

भारत के अजिंक्य रहाणे पांच पायदान की छलांग लगाकर छठे नंबर पर आ गए हैं जबकि चेतेश्वर पुजारा दो पायदानों के नुकसान के साथ 10वें नंबर पर हैं।

गेंदबाजी में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस पहले नंबर पर बने हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस ने 906 अंकों के साथ पहले स्थान पर अपनी जगह पक्की की है। कमिंस के बाद इस लिस्ट में 845 अंकों के साथ इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड दूसरे और 833 अंकों के साथ न्यूजीलैंड के नील वैगनर तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।

भारत के रविचंद्रन अश्विन दो स्थानों के फायदे के साथ सातवें स्थान पर और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी एक स्थान ऊपर चढ़कर 10वें स्थान पर हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.