Home खेल फिट हों या न हों डेविड वार्नर खेलेंगे तीसरा टेस्ट – एंड्रयू मैकडोनाल्ड

फिट हों या न हों डेविड वार्नर खेलेंगे तीसरा टेस्ट – एंड्रयू मैकडोनाल्ड

0 second read
0
4

ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने बताया है कि तीसरे टेस्ट के लिए टीम में चयन किए गए डेविड वार्नर पूरी तरह न फिट होने पर भी तीसरा टेस्ट खेल सकते हैं। एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ऑस्ट्रेलिया टीम के सहायक कोच हैं।

मैक्डोनाल्ड ने कहा – ” मुझे लगता है कि यह साफ है कि वह 100 फीसदी फिट नहीं होंगे। वह चोट से वापस आ रहे हैं। अगर वह 90-95 प्रतिशत भी फिट होते हैं और चर्चा इस बात पर चल रही है कि अगर वह खेलने के लिहाज से भी ठीक ठाक फिट रहते हैं तो वह खेल सकते हैं। यह बात मुख्य कोच जस्टिन लैंगर खिलाड़ियों से कर रहे हैं। ”

उन्होंने आगे कहा – ” जब वह दो या तीन जनवरी को कैंप में आएंगे तो हमें पता चल जाएगा। हम इस बात से खुश हैं कि वह वापस आ चुके हैं। मुझे भरोसा है कि वह खेलने को लेकर उत्साहित होंगे। वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं। उनका स्ट्राइक रेट अधिकतर विश्व स्तर के खिलाड़ियों से ज्यादा है। वह विपक्षी टीम पर दबाव बना सकते हैं। ”

सहायक कोच ने आगे कहा – ” वेड ने एक अस्थायी सलामी बल्लेबाज के तौर पर शानदार काम किया है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने जूनियर क्रिकेट में कभी सलामी बल्लेबाजी की है। उन्होंने शानदार काम किया, लेकिन हम क्या संयोजन लेकर उतरेंगे, यह देखना होगा। हम वेड और वॉर्नर के साथ जाते हैं तो यह पुकोवस्की की फिटनेस पर निर्भर करेगा। हमें हैरिस पर भी ध्यान देना होगा। “

Load More In खेल
Comments are closed.