1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. वेस्टइंडीज बांग्लादेश दौरे पर तीन के बजाय दो टेस्ट खेल सकता है, पढ़ें

वेस्टइंडीज बांग्लादेश दौरे पर तीन के बजाय दो टेस्ट खेल सकता है, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

वेस्टइंडीज की टीम अगले साल जनवरी में बांग्लादेश के दौरे पर जाने वाली है। वेस्टइंडीज हालांकि बायो बबल की परेशानी को देखते हुए बांग्लादेश के साथ तीन के बजाए दो टेस्ट मैच की सीरीज खेल सकती है।

वेस्टइंडीज का बांग्लादेश दौरा जनवरी 2021 में होना हैं जहां दोनों टीमें तीन टेस्ट, तीन वनडे और दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलेंगी। टेस्ट विश्व चैम्पियनशिप का हिस्सा होंगे।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने कहा – ” तीन से दो टेस्ट मैच करने का विकल्प है, लेकिन इस पर अभी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। उसे अगले कुछ दिनों में तय कर लिया जाएगा। ”

उन्होंने कहा – ” समस्या यह है कि हमें इसे सभी तरह से देखना है, इसमें कोविड-19, कार्यक्रम और कीमत शामिल है। इस समय कोविड-19 ने विश्व क्रिकेट पर जो दबाव बनाया है वह रेवेन्यू के लिए काफी अहम है। हम बांग्लादेश आना चाहते हैं क्योंकि हम संबंधों और दिवपक्षीय करार का सम्मान करते हैं। ”

रिकी ने हालांकि कहा वह बांग्लादेश में अपनी सबसे अच्छी टीम भेजना चाहते हैं। उन्होंने कहा – ” मैं आपको इस बात का आश्वासन देना चाहता हूं कि हम किसी भी दौरे पर अपनी उपलब्ध सबसे अच्छी टीम भेजना चाहते हैं, जिसमें बांग्लादेश भी शामिल हैं। हम मानते हैं कि बांग्लादेश का दौरा हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि वहां का मौहाल हमारी स्थितियों से काफी अलग होता है। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...