Home खेल टिम पेन ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों और फील्डर्स पर फोड़ा, पढ़िए क्या कहा

टिम पेन ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों और फील्डर्स पर फोड़ा, पढ़िए क्या कहा

0 second read
0
3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मेलबर्न टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। इस हार को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने बताया है कि हमारी बल्लेबाजी ख़राब रही साथ ही हमने काफी कैच भी छोड़े।

उन्होंने कहा – ” इसकी जरूरत नहीं है। हमें बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी। इससे फर्क नहीं पड़ता कि क्रीज पर कौन है। हमें रन बनाने होंगे। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में शीर्ष सात का यही काम है। ”

पेन ने स्वीकार किया कि खराब बल्लेबाजी और लचर क्षेत्ररक्षरण टीम की हार के कारण रहे। उन्होंने कहा – ” कम स्कोर एक कारण था और हमने कैच भी टपकाए। क्षेत्ररक्षण खराब था। ”

आगे की तैयारी को लेकर पेन बोले – ” हमने तैयारी में कोई बदलाव नहीं किया। एक जीत या हार के बाद ऐसा कोई बदलाव नहीं होता। कई बार अंतरराष्ट्रीय खेल में अंतर इतना कम होता है कि नतीजे अलग अलग आ जाते हैं। जैसा यहां पहले और दूसरे टेस्ट में हुआ। ”

पेन ने कहा – ” भारतीयों ने काफी अनुशासित गेंदबाजी की। हम बड़ी साझेदारियां नहीं बना सके। ” यह पूछने पर कि क्या स्मिथ को आर अश्विन के खिलाफ आक्रामक होना चाहिये था, उन्होंने कहा – ” मैं किसी बल्लेबाज की शैली पर टिप्पणी नहीं कर सकता। हर किसी की अपनी शैली होती है। ”

डीआरएस को लेकर नाराजगी जता चुके पेन ने कहा – ” मैने अंपायरों से बात की लेकिन उसका कोई फल नहीं निकला। कल बात तकनीक की नहीं थी लेकिन पहली पारी में पुजारा के विकेट को लेकर एक परिपाटी कायम करने की थी। अंपायरों ने रिप्ले ध्यान से देखा नहीं चूंकि गेंद और बल्ले के बीच अंतर था। “

Load More In खेल
Comments are closed.