Home उत्तराखंड ऋषिकेश में मंदिर को मिली मानव बम से उड़ाने की धमकी,खत में ISIS का नाम

ऋषिकेश में मंदिर को मिली मानव बम से उड़ाने की धमकी,खत में ISIS का नाम

2 second read
0
38

ऋषिकेश में दुर्गा मंदिर को मानव बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके बाद से मंदिर समिति और लोगों में हड़कंप मचा है। बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह है दुर्गा मंदिर के पुजारी मंदिर का गेट खोलने के लिए पहुंचे तो उन्हें एक खत मिला।

रोजाना की तरह मंदिर के पुजारी मंदिर का गेट खोलने के लिए पहुंचे। गेट खोलने के बाद अंदर एक पत्र बरामद हुआ। जिसमें मंदिर को मानव बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई थी। साथ ही उस पत्र में ISIS का भी जिक्र किया गया था। मंदिर के पुजारी द्वारा पत्र मिलने की सूचना तत्काल मंदिर समिति के पदाधिकारियों को दी गई। जिसके बाद मंदिर समिति के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और धमकी भरा पत्र लिखें उप जिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी के पास शिकायत के लिए पहुंचे। लिखित शिकायत मिलने के बाद अप पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इस पूरे मामले में एसपी देहात परमेंद्र डोभाल से फोन पर बात की गई। उन्होंने कहा कि मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने का मामला उनके संज्ञान में आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही कहा कि इसके पीछे किसी की शरारत हो सकती है। जांच के बाद ही इस बारे में कुछ साफ हो पाएगा।

(अमित सिंह कंडियाल की रिपोर्ट)

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.