Home खेल IPL के इस सीजन के आगाज से एक दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट हुआ ये खिलाड़ी, 3-4 महीने तक रहना होगा मैदान से दूर

IPL के इस सीजन के आगाज से एक दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट हुआ ये खिलाड़ी, 3-4 महीने तक रहना होगा मैदान से दूर

0 second read
0
9

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन की आगाज शुक्रवार 9 मार्च से होने वाला है, जिसकी तैयारी जोरो से चल रही है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर अस्पताल में एडमिट हो गये हैं। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच में चोटिल हो गये थे। गुरुवार 8 अप्रैल को उनकी सर्जरी होने वाली है। सर्जरी के कारण अय्यर आईपीएल के इस सीजन में हिस्सा नहीं ले पायेंगे।

अय्यर सर्जरी से जाने से पहले अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह हॉस्पिटल की गाउन पहने नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पहले वनडे में उनके कंधे की चोट के चलते आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर हैं। इस बीच आईपीएल से 1 दिन पहले गुरुवार को वो अपनी सर्जरी करवाने जा रहे हैं।

हाल ही में अय्यर ने अपनी इंस्टास्टोरी पर खिलाड़ी ने अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा कि ‘आउटफिट ऑफ द डे (आज के दिन का पहनावा)।’ इस फोटो में श्रेयस व्हाइट और ब्लू रंग के डॉट वाला हॉस्पिटल गाउन पहने हुए हैं।

श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में होगी। ये सर्जरी आर्थोपेडिक सर्जन दिनशॉ पारदीवाला करेंगे। इससे पहले पारदीवाला ने कई खिलाड़ियों का इलाज किया है, जिनमें स्टार शटलर पीवी सिंधु और साइना नेहवाल शामिल हैं।

सर्जरी के बाद दोबारा मैदान पर लौटने में अय्यर को तीन से चार महीने का वक्त लग सकता है। ऐसे में इस साल उनका आईपीएल खेलना नामुमकिन है। लेकिन इस खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स की फ्रैंजाइजी पूरी फीस देगी। BCCI की इंश्योरेंस पॉलिसी के तहत अगर कोई भी खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से आईपीएल से बाहर होता है तो उसे आईपीएल की टीम पूरी सैलेरी दी जाती है। श्रेयस की सालाना इनकम 7 करोड़ रुपये है।

पिछले सीजन में अय्यर ने अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल तक का सफर तय कराया था। इस दौरान अपने बल्ले से भी अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया था। इस सीजन में अय्यर के न खेल पाने के कारण दिल्ली कैपिटल्स की बागडोर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कंधो पर है।

Load More In खेल
Comments are closed.