1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Preity Zinta का ये खिलाड़ी मैदान में पस्त, IPL में बनाए इतने ही रन, 4.2 करोड़ कर रहा बर्बाद

Preity Zinta का ये खिलाड़ी मैदान में पस्त, IPL में बनाए इतने ही रन, 4.2 करोड़ कर रहा बर्बाद

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

पंजाब किंग्स XI (PBKS) के बल्लेबाज निकोलस पूरन का आईपीएल-14 में काफी खराब प्रदर्शन जारी है। ऐसे में पंजाब किंग्स को उम्मीद थी कि निकोलस कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। लेकिन एक बार फिर उन्होंने खराब प्रदर्शन को कायम रखते हुए महज 19 रन बनाकर आउट हो गए। पूरन को ‘मिस्ट्री स्पिनर’ वरुण चक्रवर्ती ने आउट किया। 

आईपीएल के 21वां मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स XI के बीच खेला गया। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पंजाब किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 123/9 रन बना सकी। कप्तान केएल राहुल (19 रन) और मयंक अग्रवाल (31 रन) ने 36 रन बनाए। लेकिन इसके बाद केकेआर के गेंदबाजों ने लगातार विकेट चटकाए और पंजाब किंग्स को पीछे धकेल दिया। 

केकेआर के कृष्णा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। पैट कमिंस और सुनील नरेन ने दो-दो विकेट निकाले। केकेआर ने 124 रन के लक्ष्य को 16.4 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल किया। मालूम हो कि केकेआर की यह 6 मैचों में दूसरी जीत है। जबकि पंजाब की इतने ही मैचों में चौथी हार है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि निकोलस पूरन इस आईपीएल में अबतक तीन बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मुकाबले में वह पहली गेंद पर ही उल्टे पैर चलते बने थे। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के खिलाफ मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही हाल था, वह केवल दो गेंदों का सामना कर सके थे। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स(DC) के खिलाफ टीम के तीसरे मैच में पूरन 9 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) के खिलाफ तो बिना कोई गेंद खेले ही बैक टू पवेलियन होना पड़ा था। जबकि मुंबई इंडियंस(MI) के खिलाफ तो उन्हें बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला था।

बता दें कि पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2019 की नीलामी में निकोलस पूरन को पूरे 4.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईपीएल 2019 में पूरन ने जहाँ 7 मैचों में 28 की औसत से 168 रन बनाए थे। वहीं, आईपीएल 2020 में पूरन ने 14 मैचों में 35.30 की औसत से 353 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक जड़े। 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...