1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. दिल्ली की टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, ओपनर पृथ्वी शॉ हो सकते हैं बाहर

दिल्ली की टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, ओपनर पृथ्वी शॉ हो सकते हैं बाहर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आज सनराइज़र्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में जो जीतेगा वो फाइनल में पहुंच जाएगा और फाइनल में 10 नवंबर को मुंबई से भिड़ेगा।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले क्वालिफायर में करारी हार का सामना करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज टीम में बड़े बदलाव कर सकती है। माना जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम हैदराबाद के खिलाफ नई ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ओपनर बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ को आज टीम से बाहर कर सकती है। पृथ्वी शॉ ने अब तक खेले गए 13 मैचों में 228 रन बनाए हैं। पिछले 8 मैचों में शॉ का फॉर्म बेहद खराब रहा है और इस दौरान उनका हाई स्कोर महज 19 रन रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए पृथ्वी शॉ का ख़राब फॉर्म भी टीम की नाकामी हिस्सेदार रहा है।

दिल्ली के बेहतरीन ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस इस सीजन में अच्छे फॉर्म में हैं इसलिए संभावना है कि उन्हें आज के मैच में धवन के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है। वहीं धवन की बात करें तो इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सबसे कामयाब बल्लेबाज हैं और उन्होंने अब तक दो शतक की बदौलत 525 रन बनाए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...