1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मास्क को लेकर युवक और दारोगा में हुई जमकर कहासुनी, जड़ दिया चौकी इंचार्ज को तमाचा, वीडियो वायरल

मास्क को लेकर युवक और दारोगा में हुई जमकर कहासुनी, जड़ दिया चौकी इंचार्ज को तमाचा, वीडियो वायरल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले ही मास्क ना पहनने को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा था, जिसमें दो कपल गाड़ी में बिना मास्क के थे। इस दौरान जब दिल्ली पुलिस ने उन्हें मास्क पहनने को लेकर कहा, तो वे उनसे बहस पर उतारू हो गये। जिसके बाद पुलिस ने उनपर कानून उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया । अब एक ऐसा ही मामला यूपी के कुशीनगर से सामने आया है। जहां एक युवक को मास्क ना पहनने पर दारोगा ने उसे अपने पास बुलाया और उसे मास्क पहनने की हिदायत दी। जिस दौरान दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई और युवक दारोगा को तमाचा जड़ फरार हो गया। जिसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है।

बता दें कि यह वीडियो कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र का है। जहां पर चौकी इंचार्ज अपने सिपाही के साथ बिना मास्क के घूम रहे लोगों को चेक कर रहे थे। इस दौरान एक युवक को जीप में बैठे चौकी इंचार्ज ने बुलाया और मास्क न पहनने का कारण पूछा। इस पर युवक और चौकी इंजार्ज की कहासुनी हो गई। पहले दरोगा ने अचानक से युवक को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे तमतमाएं युवक ने दारोगा को भी तमाचा जड़ दिया और वहां से भाग निकला।

दरोगा के साथ घटनास्थल पर मौजूद अन्य सिपाही ने युवक को पकड़ने की कोशिश की और उसके पीछे दौड़ लगाई। लेकिन युवक तेजी से दौड़ता हुआ फरार हो गया। मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस युवक की जोरशोर से तलाश में जुटी है।

इस मामले में एसएसपी कुशीनगर सचिंद्र पटेल ने कहा कि आरोपी युवक को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा, उसकी तलाश की जा रही है।

इसके अलावा एसपी ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा था। इस पर उसने उल्टा जवाब दिया था। जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की हिदायत दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...