1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सीरियल ‘अनुपमा’ में आया नया मोड़, पारितोष ने अनुपमा को ठहराया गलत, पढ़ें

सीरियल ‘अनुपमा’ में आया नया मोड़, पारितोष ने अनुपमा को ठहराया गलत, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

धारावाहिक ‘अनुपमा’ एक नए मोड़ पर आ गया है। वनराज फिर अनुपमा के घर से काव्या की ओर बढ़ता है। वनराज घर आता है और सभी को बताता है कि वह काव्या से शादी करने जा रहा है। यह सुनकर सभी परिवार वाले चौंक गए।

वही, इस बार वो पाखी को भी अपने साथ लेकर गया है। काव्या को वनराज बताता है कि अनुपमा ने डिवोर्स फाइल किया है, कुछ दिन पाखी उनके साथ रहेगी। इधर पारितोष अनुपमा को डिवोर्स के फैसले को गलत बताता है।

पारितोष कहता है कि अगर उन्‍हें (अनुपमा) परिवार का ख्‍याल होता तो वो कभी तलाक का फैसला नहीं लेती. उनकी वजह से लोग बातें कर रहे हैं। समर का झगड़ा हो गया है। उसे मार खाता देख मुझे बहुत तकलीफ हुई। वह कहता है कि पापा ने गलत किया लेकिन आपको तो समझना चाहिए था, लेकिन आपको इगो सामने आ गया। यह सुनकर समर भड़क जाता है। वह कहता है कि मां को समझिए, पाखी तो बच्‍ची है।

पारितोष, किंजल से कहता है कि उसकी मां ने सही कहा कि हमें उनके फॉर्महाउस में रहना चाहिए। लेकिन किंजल, पारितोष के साथ जाने से इंकार कर देती है। समर बार बार कहता है कि मां ने पहली बार खुद के स्‍टैंड लिया है लेकिन आप उनका साथ देने के बजाय उन्‍हें इस बात के लिए मना रहे हैं कि वो पापा से तला‍क ने लें। अनुपमा सबकी बातें सुनकर अपना आपा खो बैठती है और सबको चुप रहने के लिए बोलती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...