Home खेल ब्रिस्बेन में ही होगा चौथा टेस्ट, सीए ने की पुष्टि

ब्रिस्बेन में ही होगा चौथा टेस्ट, सीए ने की पुष्टि

0 second read
0
6

पिछले कुछ दिनों से खबरें सामने आ रहीं थी कि भारतीय टीम ने कहा है अगर वह अपने होटल के कमरों में ही बंद रहेगी तो ब्रिस्बेन में खेलना पसंद नहीं करेगी। इसको लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ कर कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीइओ निक हॉक्ले ने कहा – ” हमने बीसीसीआई से इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं सुना। हम बीसीसीआई के लोगों से रोज बात करते हैं और हमने पिछले 24 घंटों में बता दिया है कि ब्रिस्बेन में क्या नियम होंगे। ”

हॉक्ले ने कहा – ” ऐसी कुछ खबरें हैं कि खिलाड़ी अपने कमरे में ही बंद रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। ”

उन्होंने कहा – ” टेस्ट मैच के लिए खिलाड़ी आमतौर पर सुबह आठ या नौ बजे मैदान पर आते हैं और शाम छह या सात बजे तक मैदान पर रहते हैं और फिर होटल वापस चले जाते हैं। सभी इस बात को जानते हैं और साथ दे रहे हैं। ”

हॉक्ले ने कहा कि इस समर में उनका रुख साफ है कि वह तय कार्यक्रम के हिसाब से ही टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया क्वींसलैंड स्वास्थ्य विभाग के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा – ” जैसा हमने पूरे समर में कहा है, हम लगातार कह रहे हैं कि हम तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेलेंगे और हम क्वींसलैंड स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। ”

हॉक्ले ने कहा – ” मुझे यह कहना होगा कि वह शानदार हैं। हमने सिडनी में और ब्रिस्बेन में अच्छे इंतजाम किए हैं और हम यहां सिडनी में तीसरा टेस्ट और ब्रिस्बेन के गाबा में चौथा टेस्ट कराने को तैयार हैं। “

Load More In खेल
Comments are closed.