1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. वेस्टइंडीज की पूरी टीम कोरोना नेगेटिव, आईपीएल के खिलाडी भी न्यूजीलैंड पहुंचे

वेस्टइंडीज की पूरी टीम कोरोना नेगेटिव, आईपीएल के खिलाडी भी न्यूजीलैंड पहुंचे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

वेस्टइंडीज के सात खिलाड़ी कप्तान कीरोन पोलार्ड, टेस्ट कप्तान जैसन होल्डर, फैबियन एलेन, शिमरोन हेटमेयर, कीमो पॉल, निकोलस पूरन और ओशन थॉमस 10 नवंबर को समाप्त हुए आईपीएल के लिए यूएई में थे। वेस्टइंडीज बोर्ड ने कहा कि ये खिलाड़ी ऑकलैंड पहुंच गए हैं और अब दो सप्ताह तक क्वारंटाइन पर रहेंगे।

टीम न्यूजीलैंड ‘ए’ के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के लिए क्वीन्सटाउन पहुंच चुकी है। कैरेबियाई टीम टी-20 अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट श्रृंखला के लिए 30 अक्तूबर को यहां पहुंचने के बाद से ही क्वारंटाइन पर थी। पहले दो दौर के परीक्षणों में उसके सभी खिलाड़ी निगेटिव आए थे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा – ” वेस्टइंडीज टीम के सभी सदस्यों का न्यूजीलैंड दौरे के 12वें दिन कोविड-19 के लिए तीसरा और अंतिम परीक्षण कराया गया है जिसमें सभी के परिणाम निगेटिव आए हैं। खिलाड़ी, प्रबंधन और सहयोगी स्टाफ के सदस्य अब क्वारंटाइन से निकलकर दक्षिणी शहर क्वीन्सटाउन जाएंगे जहां उन्हें न्यूजीलैंड ‘ए’ के खिलाफ तीन दिवसीय और चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलने हैं। ”

ऑकलैंड में वेस्टइंडीज का दौरा 27 नवंबर को टी-20 मैच से होगा। दूसरा और तीसरा टी-20 मैच 29 और 30 नवंबर को माउंट मौनगुनई में खेले जाएंगे। इसके बाद हैमिल्टन में 3 से 7 दिसंबर और वेलिंगटन में 11 से 15 दिसंबर के बीच दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। टेस्ट श्रृंखला से पहले वेस्टइंडीज 20 से 22 नवंबर तथा 26 से 29 नवंबर के बीच दो अभ्यास मैच खेलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...