Home खेल इस अनकैप्ड खिलाड़ी को खरीदने में दिखी तीन टीमों में टक्कर, 20 लाख था बेस प्राइज मिला इतना करोड़

इस अनकैप्ड खिलाड़ी को खरीदने में दिखी तीन टीमों में टक्कर, 20 लाख था बेस प्राइज मिला इतना करोड़

0 second read
0
23

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में हुए ऑक्शन में खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिस हुई। कुछ खिलाड़ियों पर इतना पैसा लुटाय़ा गया कि खिलाड़ी खुद ही आश्चर्य में पड़ गये। आपको बता दें कि पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण क्रिस मॉरिस को आरसीबी ने इस साल के ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था। गुरुवार को ऑक्शन में मॉरिस पिछले 6 सालों का रिकॉर्ड तोड़कर 16.25 करोंड़ के साथ आईपीएल इतिहास के सबसे महगे खिलाड़ी बन गये।

वहीं पिछले सीजीन में खराब प्रदर्शन के कारण तत्कालीन किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को इस साल के ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था। गुरुवार को हुए ऑक्शन में खराब प्रदर्शन के बावजूद भी आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीद कर अपने टीम में शामिल किया है। जबकि भारतीय खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम ने भी ऑक्शन का अंतिम होते-होते सबको चौंका दिया।

अनकैप्ड खिलाड़ी गौतम को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम मेँ शामिल किया है। शुरुआती दौर में गौतम को कोई खरीददार नहीं मिला। लेकिन ऑक्शन के अंतिम चरण में गौतम को चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ की मी रकम के साथ अपनी टीम में शामिल कर लिया। आपको बता दें कि कृष्णप्पा गौतम की बेस प्राइज 20 लाख रुपये थी।

गौतम आईपीएल इतिहास के ऐसे खिलाड़ी बन गये जो अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर सबसे ज्यादा रुपये में बिके। गौतम को खरीदने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। लेकिन बाद में चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर लिया।

Load More In खेल
Comments are closed.