Home उत्तराखंड तहसील प्रशासन ने जरूरत मन्द लोगों के चेहरों पर लौटाई मुस्कान

तहसील प्रशासन ने जरूरत मन्द लोगों के चेहरों पर लौटाई मुस्कान

1 second read
0
64

धनोल्टी तहसील प्रशासन की पहल पर स्वंय सेवी सस्थाओं व स्थानीय व्यवसायियों ने मिलकर नव वर्ष के मौके पर असहाय और जरूरतमंद लोगों को कम्बल बांट कर ठंड से निजात दिलाने की इस प्रशंसनीय पहल से उनके चेहरों में मुस्कान आई है।

गौरतलब है कि ठंड के इस मौसम में बर्फबारी के बाद से धनोल्टी में पारा निचले स्तर पर पहुंचने से ठंड और बढ़ गई है। इस बात को दृष्टिगत रखते हुए तहसील प्रशासन धनोल्टी के द्वारा होटल व्यवसायियों व स्वंय सेवी संस्थाओं के सहयोग से अब करीब 100 से अधिक लोगों को कम्बल वितरित किए।

जिसमें विशेष सहयोग तहसील प्रशासन धनोल्टी के साथ डॉ विनायक बडोनी शनिधाम बग्लों की काण्डी ,पर्यटन विकास एवं युवा कल्याण समिति कैम्टीफाल, रायल रेजीडेन्सी धनोल्टी ,जंगली कैम्प धनोल्टी ,ड्राईव इन होटल धनोल्टी ,घुघती रेसोर्ट धनोल्टी, सन राईज होटल धनोल्टी ,ग्रीन गार्डन बटवालधार ,नीरज बेलवाल प्रधान ग्राम पंचायत धनौल्टी, तपेन्द्र बेलवाल पूर्व क्षेत्र पंचायंत सदस्य देवेंद्र बेलवाल सामाजिक कार्यकर्ता धनौल्टी राजस्व उपनिरीक्षक कैम्पटी सुनील चमोली, विशाल असवाल का रहा है।

एस डी एम रविन्द्र जुवांठा ने बताया कि तहसील धनोल्टी व नैनबाग क्षेत्र के सभी राजस्व उपनिरीक्षकों को क्षेत्र में गरीब एव असहाय लोगों को कम्बल बांटने को कहा गया है और मेरे द्वारा भी अपने वाहन के द्वारा ऐसे कई लोगों को कम्बल बांटे गये है।

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.