Home खेल 25 प्रतिशत दर्शकों के साथ होगा सिडनी टेस्ट

25 प्रतिशत दर्शकों के साथ होगा सिडनी टेस्ट

27 second read
0
1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह साफ किया है कि इस मैच में 25 प्रतिशत दर्शकों को ही स्टेडियम में आने की अनुमति दी जाएगी। सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए न्यू साउथ वेल्स की सरकार की सलाह पर यह फैसला किया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने बयान में कहा – ” सामाजिक दूरी की जरूरतों को पूरा करने के लिये दर्शकों की संख्या कम रखना महत्वपूर्ण है और हम सभी टिकट धारकों का उनके धैर्य के लिये आभार व्यक्त करना चाहते हैं। हमने आज पैसे वापस करने, सामाजिक दूरी बनाये रखने के लिये एससीजी में सीटों की व्यवस्था और फिर उस हिसाब से टिकटों की बिक्री के लिये प्रक्रिया शुरू कर दी है। ”

एससीजी में दर्शकों के बैठने की क्षमता 38 हजार है और तीसरे मैच में लगभग 9500 दर्शकों को ही स्टेडियम में आने की अनुमति मिल पाएगी।

भारत ने इससे पहले पिछले महीने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दो वनडे और दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे। पहले तीन मैच 18000 दर्शकों के साथ खेले गए थे, जबकि 8 दिसंबर को तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच को देखने के लिये 30000 दर्शक पहुंचे थे।

Load More In खेल
Comments are closed.