Home खेल बीच खेल में ही पांड्या को आया गुस्सा, स्टोक्स को दिया करारा जवाब

बीच खेल में ही पांड्या को आया गुस्सा, स्टोक्स को दिया करारा जवाब

1 second read
0
266

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली है। पारी के 45वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने दो दनदनाता छक्का जड़ा है। इसके बाद बेन स्टोक्स हार्दिक पांड्या से कुछ कहने आये, जिसके जवाब में हार्दिक पांड्या बेन स्टोक्स के पास कुछ कहने गये। इसी बीच अंपायर ने हार्दिक से बातचीत की।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान जोस बटवर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैंसला किया। बल्लेबाजी का न्योता पाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की सलामीं जोड़ी, हिटमैन रोहित शर्मा और शिखर धवन की। पहले वनडे मैच में शतक लगाने वाले धवन जल्दी ही चलते बने। वो 4 रन बनाकर पवेलियन की रहा पकड़ लिये। वहीं दूसरे सलामीं बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पारी को संभालते हुए 25 रनों की पारी खेली।

मध्यक्रम की बात करें तो कप्तान विराट कोहली ने 66 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आये केएल राहुल ने शानदार 108 रनों की शतकीय पारी खेली। नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आये ऋषभ पंत ने एक बार फिर टी-20 के अंदाज में शानदार बल्लेबाजी की, पंत ने अपने इस पारी के दौरान 3 चौका और 7 शानदार छक्का ज़ड़ा।

नंबर छ: पर बल्लेबाजी करने आये हैर्दिक पांड्या ड्रेसिंग रुम से ही सेट होकर आये थे, पहली ही गेंद पर शॉट पिच गेंद को पुल करते हुए छक्के के लिए भेज दिया। इसके अगले ओवर में उन्होने 2 छक्का और जड़ा। इसी बीच बेन स्टोक्स से रहा नहीं गया। वो पांड्या को छेड़ने उनके पास और गये। लेकिन स्टोक्स को उनका छेड़ना भारी पड़ गया। पांड्या ने इसके बाद एक चौ       का और एक छक्का और जड़ा। हार्दिक पांड्या ने अपने इस पारी के दौरान 16 गेंद में 35 रनों की पारी खेली। इसमें उन्होने कुल एक चौका और चार छक्का जड़ा।

पांड्या के इस आतिशी पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है। इंग्लैंड को यह मैच जीतने के लिए 337 रन बनाने होंगे।

 

Load More In खेल
Comments are closed.