1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. JNU में एक बार फिर छात्र संगठनों के बीच मारपीट, कई छात्र घायल, ABVP ने वसंत कुंज थाने में दर्ज कराई शिकायत

JNU में एक बार फिर छात्र संगठनों के बीच मारपीट, कई छात्र घायल, ABVP ने वसंत कुंज थाने में दर्ज कराई शिकायत

Fight between student organizations once again in JNU; JNU में एक बार फिर ABVP और वामपंथी छात्रों के बीच मारपीट। मारपीट में कई छात्र घायल। जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष ने ट्वीट कर दी जानकारी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : JNU में एक बार फिर ABVP और वामपंथी छात्रों के बीच मारपीट की खबर सामने आई है। इस घटना में दोनों तरफ से कई छात्र घायल हो गए हैं। मारपीट क्यों हुई इस संबंध में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की नेता आइशी घोष ने ट्विटर पर दी है।

बता दें कि दोनों संगठनों की ओर से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। आइशी घोष ने इस घटना के लिए एबीवीपी पर आरोप लगाया है। वहीं एबीवीपी के मुताबिक जेएनयू के स्टूडेंट एक्टिविटी रूम में उनकी बैठक जारी थी। उसी दौरान रविवार रात करीब 9 बजकर 45 मिनट पर लेफ्ट के छात्र वहां पहुंचे और मारपीट करने लगे।

इस घटना को लेकर दिल्ली के वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में ABVP की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है। घटना को लेकर पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मारपीट की घटना के बाद स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की नेता और जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने ट्विटर पर लिखा कि, ”एबीवीपी के गुंडों ने जेएनयू में आज हिंसा फैलाई। इन अपराधियों ने छात्रों के साथ मारपीट की और कैंपस में लोकतंत्र को बाधित किया है। क्या जेएनयू प्रशासन अब भी चुप रहेगा? क्या इन पर कोई कार्रवाई नहीं होगी?’ आइशी घोष ने ट्विटर पर हमले में घायल छात्रों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कुछ छात्र दिखाई दे रहे हैं जिन्हें चोट लगा हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...