1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली: हनुमान जन्मोत्सव पर 13,000 मतदान केंद्रों पर भाजपा का विशाल हनुमान चालीसा पाठ

दिल्ली: हनुमान जन्मोत्सव पर 13,000 मतदान केंद्रों पर भाजपा का विशाल हनुमान चालीसा पाठ

दिल्ली भाजपा मंगलवार को हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर राष्ट्रीय राजधानी के 13,000 मतदान केंद्रों पर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ करेगी। शाम छह बजे बूथों पर हनुमान चालीसा का पाठ शुरू होगा।

By Rekha 
Updated Date

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपनी चुनावी रणनीति के तहत दिल्ली के 13,000 मतदान केंद्रों पर एक विशाल हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए तैयार है। राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीटों को बरकरार रखने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, दिल्ली भाजपा हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर भक्ति के एक महत्वपूर्ण प्रदर्शन के लिए तैयारी कर रही है।

दिल्ली मतदान केंद्रों पर भाजपा का मेगा हनुमान चालीसा पाठ


मंगलवार के लिए निर्धारित, सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ प्रत्येक मतदान केंद्र पर शाम 6 बजे शुरू होगा। लोकसभा चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश धनखड़, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और संगठन महासचिव पवन राणा सहित दिल्ली भाजपा नेतृत्व के प्रमुख लोग, सभी सांसद उम्मीदवारों के साथ, दिल्ली भर में विभिन्न स्थानों पर भाग लेंगे।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के लोगों को निमंत्रण देते हुए उनसे हनुमान चालीसा के पवित्र पाठ में शामिल होने का आग्रह किया। उन्होंने भगवान हनुमान द्वारा सन्निहित सत्य, साहस, समर्पण और सेवा के मूल्यों पर जोर दिया और सभी को इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हनुमान जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दीं, और देश भर में लाखों हिंदुओं के बीच एक श्रद्धेय उत्सव के रूप में हनुमान जयंती के महत्व पर प्रकाश डाला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...