1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. भारत के दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली T20 टीम में जगह

भारत के दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली T20 टीम में जगह

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

इस साल भारत और श्रीलंका के बीच पहली सीरीज का आगाज 5 जवनरी से होने जा रहा है। जहां भारतीय टीम पहले ही इस सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर चुकी है तो वहीं, श्रीलंका ने भी इस दौरे के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।

श्रीलंकाई टीम की कमान जहां लसिथ मलिंगा को मिली है तो टीम के पूर्व कप्तान एंजलो मैथ्यूज की करीब 17 महीनों के बाद टीम में वापसी हुई है। इसके आलाव मैथ्यूज ने अगस्त-2018 से श्रीलंका के लिए टी-20 मैच नहीं खेला है। इसके अलावा अभ्यास सत्र में चोटिल होने के कारण नुवान प्रदीप को टीम में जगह नहीं मिली।

बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मुकाबला 7 जनवरी को इंदौर तो तीसरा और आखिरी मैच 10 जनवरी को पुणे के मैदान पर खेला जाना है। बता दें कि भारतीय समयानुसार ये सभी मुकाबले शाम 7 बजे से खेले जाने हैं।

इस प्रकार है टीम:–

लसिथ मलिंगा (कप्तान), दानुष्का गुणाथिलका, अविश्का फर्नांडो, एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, कुशल जनिथ परेरा, निरोशन डिकवेला, धनंजय डि सिल्वा, इसुरु उदाना, भानुका राजपक्षा, ओश्डा फर्नांडो, वानिंडु हसरंगा, लाहिरू कुमारा, कुशल मेंडिस, लक्षण संदकन, कासुन रजिथा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...