Home खेल राष्ट्रगान के दौरान सिराज हुए भावुक, बताई वजह

राष्ट्रगान के दौरान सिराज हुए भावुक, बताई वजह

0 second read
0
9

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से तीसरा टेस्ट शुरू हो चुका है। तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत के राष्ट्रगान के वक्त भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की आंखों से आंसू निकल आए। इसपर सबकी नजरें थम गईं।

दरअसल, भारत के राष्ट्रगान के समय भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए। दिन के स्टंप्स होने के बाद मोहम्मद सिराज ने बताया कि वो भावुक क्यों हो गए थे।

मोहम्मद सिराज ने कहा – ” राष्ट्रगान के दौरान मुझे अपने पिता की याद आ गई। यही वजह रही कि मैं थोड़ा भावुक हो गया। पिताजी हमेशा मुझे टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते थे। अगर वह जिंदा होते, तो आज मुझे देखते। बस यही सोचकर मेरी आंखें नम हो गईं। ”

सिराज के पिता का निधन 20 नवंबर को हुआ था। सिराज उस समय ऑस्ट्रेलिया में थे उनको आए हुए मात्र एक हफ्ता ही हुआ था। पिता की मौत के बाद बीसीसीआई ने सिराज को घर जाने के लिए कहा था लेकिन सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में ही रहने का फैसला किया।

सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट में डेब्यू किया था और शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए थे। सिडनी टेस्ट की पहली पारी में भी सिराज ने डेविड वार्नर को पुजारा के हाथों स्लिप में कैच आउट कराया था।

Load More In खेल
Comments are closed.