Home खेल शाहरुख खान ने KKR के ट्विटर हैंडल पर किया रीट्वीट, लिखा- तू फैन नहीं तूफान है, केकेआर की जान है

शाहरुख खान ने KKR के ट्विटर हैंडल पर किया रीट्वीट, लिखा- तू फैन नहीं तूफान है, केकेआर की जान है

42 second read
0
5

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का अबतक का प्रदर्शन औसत रहा है। टीम के को-ओनर शाहरुख खान भारत की तरह ही यूएई में भी पहुंचे हुए हैं और हर मैच में टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए मैदान पर पहुंच जाते हैं। पिछले कुछ मैचों में टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। केकेआर ने इस साल अबतक 7 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 4 में जीत तो 3 में हार झेलनी पड़ी है। आपको बता दें कि केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नया एंथम सॉन्ग लॉन्च किया है, जिसे शाहरुख खान ने रिट्वीट करते हुए फैन्स के लिए कुछ लाइनें भी लिखी है।

केकेआर के ऑफिशिल ट्विटर हैंडल पर अपलोड वीडियो को शाहरुख खान ने रिट्वीट किया है। उन्होंने लिखा ‘तू फैन नहीं तूफान है, केकेआर की जान है। जो एनर्जी, जो पैशन, आप लोग प्रोवाइड करते हैं, वो इस समय मैदान पर मिसिंग है, लेकिन आप लोग हमें घर बैठकर भी मोटिवेट कर सकते हैं। आइए और लपाओ करिए मेरे और केकेआर टीम के साथ एक फैन एंथम पर, जो आपके लिए बनाया गया है।

Image

केकेआर टीम द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो एनिमेटिड है, जिसमें खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंदर एक खास शब्द का इस्तेमाल किया गया है ‘लपाओ’ जिसका मतलब वहीं पर हिंदी में कूदो और इंग्लिश में जंप लिखकर बताया गया है। वहीं, वीडियो के अंत में लिखा है ‘क्या आप हमारे साथ लपाओ करने के लिए तैयार है, कुछ बेहद एक्साइटिड आने वाला है, जुड़े रहिए हमारे साथ।

Image

गौरतलब है कि केकेआर को अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 82 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। उस मुकाबले में टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा था। टीम को आज मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना अगला मैच आबुधाबी में खेलना है।

Load More In खेल
Comments are closed.