Home खेल दिल्ली के सामने कमजोर है राजस्थान, लेकिन ये 4 खिलाड़ी बन सकते हैं दिल्ली के लिए मुसीबत,पढ़े

दिल्ली के सामने कमजोर है राजस्थान, लेकिन ये 4 खिलाड़ी बन सकते हैं दिल्ली के लिए मुसीबत,पढ़े

0 second read
0
0

आईपीएल में बुधवार को दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने होंगी। इस सीजन के 30वें मुकाबले में राजस्थान की टीम दिल्ली से पिछली बार मिली हार का बदला लेने के लिए बेताब है, वहीं दिल्ली की निगाहें मैच जीतकर प्लेऑफ की राह आसान बनाने पर होगी।

IPL 2020 | Why your team sucks - Delhi Capitals

अय्यर की अगुवाई में दिल्ली ने इस सीजन में अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 5 मैच में जीत हासिल कर पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है। वहीं राजस्थान रॉयल्स का इस सीजन में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। रॉयल्स 7 मैचों में 3 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है।

Image

राजस्थान रॉयल्स ने पिछले मैच में हैदराबाद के हाथों से रोमांचक तरीके से मैच छीन लिया था। इस मैच में राहुल तेवतिया ने 45 रनों की पारी खेली थी, वहीं रियान पराग ने भी 42 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था।

हालांकि टीम के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स महज 5 रन ही बना सके थे। इसके अलावा तेंज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का प्रदर्शन अब तक बढ़िया रहा है। उन्होंने 7 मैचों में 9 विकेट हासिल किए हैं। ऐसे में एक बार फिर राजस्थान को इन खिलाड़ियों से ज्यादा उम्मीदें रहेंगी।

Image

वैसे तो दिल्ली का पिछला मैच अच्छा नहीं रहा था और मुंबई इंडियंस ने उसे 5 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। हालांकि दिल्ली ने इस सीजन में राजस्थान को एक मैच में हराया था। दुबई में दिल्ली की नजरें इस मैच को जीतकर प्लेऑफ की राह को आसान बनाने पर होंगी। खास बात यह है कि कई मैचों से अपनी फॉर्म को लेकर जूझ रहे शिखर धवन ने पिछले मैच में शानदार 69 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में उनके बल्ले से रन निकलना दिल्ली के लिए प्लस पॉइंट है।

Load More In खेल
Comments are closed.