Home खेल जीत के बाद बोले रहाणे – टीम का प्रदर्शन शानदार रहा, पर अभी भी टीम में सुधार की जरूरत

जीत के बाद बोले रहाणे – टीम का प्रदर्शन शानदार रहा, पर अभी भी टीम में सुधार की जरूरत

1 second read
0
7

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में दूसरा टेस्ट मैच खेला गया। भारत ने मेलबर्न टेस्ट 8 विकेट से जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने 4 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। जीत के बाद रहाणे ने की कहा, पढ़िए

रहाणे ने कहा – ” टीम को सकरात्मक क्रिकेट और जज्बा दिखाने की जरूरत थी खासतौर पर जब हमने दूसरी पारी में उमेश यादव को चोट के चलते खो दिया था। ”

उन्होंने आगे कहा – ” हमारे लिए पांच गेंदबाजों की रणनीति काम में आई। हम एक ऑलराउंडर के बारे में सोच रहे थे और जडेजा ने जबर्दस्त खेल दिखाया। शुभमन गिल की बात करें तो उनका फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड कमाल का है। उन्होंने दिखाया कि वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शॉट खेल सकते हैं।

सिराज को लेकर रहाणे बोले – ” सिराज ने जिस अनुशासन से गेंदबाजी की वो काबिले-तारीफ है। डेब्यू मैचों में गेंदबाजी करना मुश्किल होता है, लेकिन सिराज का प्रथम श्रेणी क्रिकेट का अनुभव उनके काम आया। ”

इससे पहले भारतीय टीम एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में सिर्फ 36 रनों पर सिमट गई थी। इसपर रहाणे ने कहा कि उस हार के बाद टीम इंडिया को अपना मजबूत व्यक्तित्व दिखाना था और हर खिलाड़ी ने ऐसा ही किया। हालांकि मेलबर्न में जीत के बावजूद रहाणे का मानना है कि टीम इंडिया को अब भी सुधार की जरूरत है।

Load More In खेल
Comments are closed.