Home खेल प्लेऑफ़ में जगह बनाने उतरेंगी पंजाब-हैदराबाद

प्लेऑफ़ में जगह बनाने उतरेंगी पंजाब-हैदराबाद

0 second read
0
1

आज के दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने-सामने होंगी। पंजाब की टीम लगातार तीन जीत से पटरी पर लौट आई है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद पिछले मैच में बड़ी जीत से उत्साहित है। दुबई में यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

दोनों टीमों के आमने सामने मुकाबलों की बात करें तो दोनों ही टीमों के बीच अभी तक 15 मुकाबले हुए हैं जिसमे हैदराबाद ने 11 मुकाबले अपने नाम किये हैं। तो वहीं पंजाब को 4 मुकाबलों में जीत मिली है।

आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए जीतना ज़रूरी है। पिछला मुकाबला दोनों टीमों के बीच हुआ जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने 69 रनों से जीता दर्ज की थी।

किंग्स इलेवन की बात करें तो टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, लेकिन पिछले तीन मैचों में उसने शानदार प्रदर्शन किया है। किंग्स इलेवन ने दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया तथा केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए विजय अभियान जारी रखने की कोशिश करेगी।

किंग्स इलेवन की बल्लेबाजी शुरुआत से ही अच्छी रही है। कप्तान राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और निकोलस पूरन अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म चिंता का विषय है। जिमी नीशाम के आने से टीम की बल्लेबाजी और मोहम्मद शमी की अगुवाई वाली गेंदबाजी को भी कुछ मजबूती मिली है।

हैदराबाद को भी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे चारों मैच जीतने होंगे। लगातार तीन हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को 8 विकेट से मिली जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है।

जेसन होल्डर को शामिल करने से सनराइजर्स की गेंदबाजी मजबूत हुई है। वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर ने रॉयल्स के खिलाफ 33 रन देकर तीन विकेट लिये। हैदराबाद के लिए पिछले मैच में अच्छी बात यह रही कि वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की नाकामी के बावजूद टीम मनीष पांडे और विजय शंकर के अर्धशतकों की मदद से 155 रनों का लक्ष्य हासिल करने में सफल रही।

देखते हैं ये सुपर संडे मुकाबला किसके नाम होता है।

Load More In खेल
Comments are closed.