1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पार किए इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ फॉलोअर्स

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पार किए इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ फॉलोअर्स

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक उपलब्धि अपने नाम हासिल की है। बता दें रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ फॉलोअर्स हो चुके हैं और वो दुनिया के पहले ऐसे व्यक्ति बन गए हैं जिनके इंस्टाग्राम अकांउट पर 20 कराड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। रोनाल्डो ने खुद विडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। रोनाल्डो ने लिखा, ‘वाह 20 करोड़ फॉलोअर्स! मैं हर किसी का तहेदिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।’

इंस्टाग्राम मार्केटिंग कम्पनी हूपर एचक्यू ने कहा था कि, रोनाल्डो अगर अपने इंस्टाग्राम पर कोई स्पॉन्सर्ड पोस्ट डालते हैं तो प्रति पोस्ट उन्हें नौ लाख यूरो मिलते हैं। इससे रोनाल्डो को 4.8 करोड़ यूरो की सालाना आय होती है, जो युवेंतस द्वारा दिए जा रहे वेतन से अधिक है। बता दें कि रोनाल्डो को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी पसंद किया जाता है।

रोनाल्डो के अलावा सिर्फ इंस्टाग्राम के खुद के ही फॉलोअर्स है। इंस्टाग्राम के 33 करोड़ फ्लोअर्स है। इस सूची में दुनिया के तीन और दिग्गज फुटबॉलर शामिल हैं। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मैसी 14.1 करोड़ फॉलोअर्स के साथ 8वें नंबर पर हैं तो वही ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार 13.7 फॉलोअर्स के साथ 10वें स्थान पर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...