Home खेल आईपीएल के कारण चोटिल हो रहे दोनों ही टीमों के खिलाड़ी – जस्टिन लैंगर

आईपीएल के कारण चोटिल हो रहे दोनों ही टीमों के खिलाड़ी – जस्टिन लैंगर

0 second read
0
1

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है जोकि बेहद ही रोमांचक मोड़ पर है। टेस्ट सीरीज इस समय ड्रा पर है जो चौथा टेस्ट मैच जीतेगा वही सीरीज जीतेगा। इस दौरे में दोनों ही टीमों के ज्यादातर खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया कोच जस्टिन लैंगर ने खिलाड़ियों के चोटिल का कारण आईपीएल बताया है।

ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने कहा – ” इस सत्र में दोनों ही टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। मुझे नहीं लगता कि इस साल आईपीएल के आयोजन की टाइमिंग सही थी। ख़ास तौर से इतनी बड़ी सिरीज़ से पहले तो बिलकुल भी नहीं। मैं उम्मीद करता हूं की आगे इसकी समीक्षा की जाएगी। ”

लैंगर ने आईपीएल टूर्नामेंट की तारीफ़ भी की। तारीफ में उन्होंने कहा – ” मुझे व्यक्तिगत तौर पर यह टूर्नामेंट बेहद पसंद है। ये बिलकुल वैसा ही है जैसा हम अपने दौर में काउंटी क्रिकेट खेलते थे। काउंटी में खेलकर हम अपने खेल में तकनीकी तौर पर कई सुधार कर पाते थे और आईपीएल से भी सीमित ओवर के खेल में कई सकारात्मक परिवर्तन आ रहे हैं। ”

जडेजा और बुमराह को लेकर लैंगर ने कहा – ” चौथे टेस्ट पर इसका बेहद असर पड़ेगा। अब खेल से कौशल से ज़्यादा मुक़ाबला फ़िट्नेस का है। जो ज़्यादा फ़िट होगा वही बाज़ी मार ले जाएगा। ”

आपको बता दें की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड (गाबा) में खेला जाएगा। मैच 15 जनवरी से शुरू होगा। देखने वाली बात यह होगी कि मैच किस तरह का मोड़ लेता है एक तरफ भारतीय टीम में सारे मुख्य खिलाड़ी चोटिल हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम के भी कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.