Home विदेश पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ के सीईओ पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ के सीईओ पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

1 second read
0
62

पाकिस्तान के जाने माने फिल्मकार जमशेद महमूद रजा ने देश में अंग्रेजी भाषा के प्रतिष्ठित समाचार पत्र ‘डॉन’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पर 13 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। रजा ने ‘डॉन’ के सीईओ हमीद हारून पर ट्वीट के माध्यम से आरोप लगाए और कहा कि उनके आरोपों का समाचार पत्र से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन वह यौन उत्पीड़न के अन्य पीड़ितों को बल देना चाहते हैं।

हारून ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि यह उन्हें और उनके समाचार पत्र को चुप कराने का प्रयास है। जमशेद महमूद ने इसी साल अक्टूबर महीने में आरोप लगाया था कि एक मीडिया घराने के मालिक ने 13 साल पहले उनके साथ रेप किया था। उस वक्त जमशेद के उस आरोप पर खलबली मच गई थी। हालांकि तब उन्होंने जिस पर रेप का आरोप लगाया, उनका नाम नहीं बताया था।

जमशेद ने नाम बता दिया और वो नाम है पाकिस्तान के मशहूर अंग्रेजी अखबार डॉन के सीईओ हामीद हारून। फिल्म डायरेक्टर जमशेद महमूद, जैमी के नाम से काफी मशहूर हैं। उन्होंने शनिवार रात को हारून पर आरोप लगाते हुए कई ट्वीट किए। उन्होंने फेसबुक पेज पर भी ट्वीट को शेयर किया।

जानकारी के अनुसार, हारून ने इन आरोपों के जवाब में एक बयान जारी किया है। उन्होंने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए अपने बयान में कहा है, जाहिर तौर पर यह कहानी फर्जी है। जानबूझकर मनगढ़ंत और काल्पनिक कहानी गढ़ी गई, ताकि मुझे और अखबार को चुप कराया जा सके। मैं इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं।

Share Now
Load More In विदेश
Comments are closed.