1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने पार की सारी हदें, भारतीय कप्तान कोहली के साथ की ये हरकत

न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने पार की सारी हदें, भारतीय कप्तान कोहली के साथ की ये हरकत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद दुनिया का पहला टेस्ट चैंपियन मिला है। न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को 8 विकेट से मात देकर दुनिया की पहली टेस्ट चैंपियन टीम बनीं। न्यूजीलैंड की टीम हमेशा अपनी खेल भावना और सौम्य स्वभाव के लिए क्रिकेट की दुनिया में जानी जाती है। टीम  स्लेजिंग या अन्य विवादों से दूर रहती है। लेकिन दूसरी और वहां की एक वेबसाइट ने टीम के इस नियम तोड़ दिया है। AccNZ नाम की वेबसाइट ने WTC फाइनल में न्यूजीलैंड टीम के जीत जश्न में होश खो बैठी.।

दरअसल, इस वेबसाइट ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर भारतीय क्रिकेट फैन्स इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। इस वेबसाइट ने अपने इंस्टापग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक लड़की ने एक पुरुष के गले में पट्टा बांध रखा है। लड़की को इस तस्वीर में काइल जेमिसन दिखाया गया है। वहीं, जिस इंसान के गले में पट्टा बंधा है उसके नाम के आगे विराट कोहली का नाम लिखा गया है।

आपको बता दें कि WTC फाइनल नमें काइल जेमिसन ने विराट कोहली को दोनो पारियों में अपना शिकार बनाया था। 0पहली पारी में उन्होंने विराट को LBW किया था तो दूसरी पारी में विकेट के पीछे बीजे वॉटलिंग के हाथों कैच कराया था।

महामुकाबले में बात करें जेमिसन के प्रदर्शन की तो उन्होने पहली पारी में पांच विकेट हासिल किए। वहीं, दूसरी पारी में दो विकेट चटकाए थे। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें  मैन ऑफ द मैच चुना गया था। जेमिसन के प्रदर्शन से भारतीय कप्तान विराट कोहली भी प्रभावित थे। उन्होंने जीत पर न्यूजीलैंड को बधाई भी दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads