1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मौनी रॉय का दिखा देश प्रेम, गाया ‘सारे जहां से अच्छा’ गीत, वीडियो हुआ वायरल

मौनी रॉय का दिखा देश प्रेम, गाया ‘सारे जहां से अच्छा’ गीत, वीडियो हुआ वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

मौनी रॉय ने अपने स्टाइलिश लुक और अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘सारे जहां से अच्छा…’ गाती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस वीडियो को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर की है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट करते भी नहीं थक रहे हैं।

इस वीडियो में मौनी रॉय खूबसूरत अंदाज में ‘सारे जहां से अच्छा’ सॉन्ग गाती हुई दिखाई दे रही हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर शेयर किया गया मौनी रॉय का यह वीडियो फैंसको खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं, कई टीवी कलाकारों ने मौनी के इस वीडियो को लेकर कमेंट किया है और उनकी जमकर तारीफ की हैं। वीडियो में लोगों के कमेंट्स को पढ़कर कहा जा सकता है कि उन्हें एक्ट्रेस की सिंगिंग भी काफी पसंद आ रही है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपने अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो। इससे पहले भी वह अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इससे पहले उनकी वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया था। मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है।

एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...