1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. रिकी पोंटिंग की तारीफ करते नहीं थके मार्कस स्टोइनिस, पढ़िए

रिकी पोंटिंग की तारीफ करते नहीं थके मार्कस स्टोइनिस, पढ़िए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर मार्कस स्टोइनिस ऑट्रेलिया के पूर्व कप्तान की तारीफ करते नहीं थके। उन्होंने एक बार तारीफ करना शुरू की उसके बाद तो रुकने का नाम ही नहीं लिया।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने आईपीएल के बाद बिल्कुल भी समय नहीं गंवाया और वह शुरू से लेकर अंत तक सत्र में ही रहे। नेट्स में गेंदें फेंकी, और भारत के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए टीम का मार्गदर्शन कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस ने शनिवार को कहा – ” पोंटिंग हब में हैं और क्वारंटीन हैं, वह अपने समय को लेकर काफी उदार हैं। वह सत्र के शुरू होने से पहले आखिरी तक गेंदें फेंकते हैं। वह थोड़े थक जाते हैं और फिर सो जाते हैं। ”

पोंटिंग की तारीफ में स्टोइनिस बोले “वह काफी अच्छे हैं, एक खिलाड़ी के तौर पर ही नहीं बल्कि कोच के तौर पर भी। हमने सभी ने सुना है कि वह कितने शानदार हैं। जब आप उन्हें एक निजी तौर पर जानते हो तो आप समझते हो कि वह अच्छे क्यों हैं और वह एक खिलाड़ी के तौर पर अच्छे क्यों थे। वह आपके अंदर जिस तरह का आत्मविश्वास भरते हैं, वह जिस तरह से आपको सिखाते हैं वो शानदार है। ”

उन्होंने कहा, ” उन्होंने मेरी मदद की और मुझे रास्ता दिखाया। मैं उन्हें कुछ दिनों से जानता हूं और वह समय के साथ मेरे साथ और उदार रहे हैं। वह ऐसे नहीं हैं जो बैठें रहेंगे और आपको कहेंगे बल्कि वह आपको रास्ता दिखाएंगे और आपसे बात करेंगे। वह लोगों को बदलते नहीं हैं। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...