1. हिन्दी समाचार
  2. चुनाव 2024
  3. Madhya pradesh: प्रदेश शासन मंत्री प्रहलाद सिंह बोले भाजपा विकास और जन कल्याण के बल पर करेगी Loksabha में 400 पार

Madhya pradesh: प्रदेश शासन मंत्री प्रहलाद सिंह बोले भाजपा विकास और जन कल्याण के बल पर करेगी Loksabha में 400 पार

प्रदेश शासन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने मऊगंज में नवीन जिला कार्यालय और लोकसभा चुनाव कार्यालय को शुभारंभ करके कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के व्यक्तियों ने आज पार्टी की सदस्यता को ग्रहण किया है। जिससे ये स्पष्ट है कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा 400 सीटों से ज्यादा पर अपने पकड़ को मजबूत करने वाली है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रदेश शासन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने मऊगंज में नवीन जिला कार्यालय और लोकसभा चुनाव कार्यालय को शुभारंभ करके कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के व्यक्तियों ने आज पार्टी की सदस्यता को ग्रहण किया है। जिससे ये स्पष्ट है कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा 400 सीटों से ज्यादा पर अपने पकड़ को मजबूत करने वाली है।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी इस लोकसभा चुनाव में विकास और जनकल्याण के बल पर 400 पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी। भाजपा रीवा लोकसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी। पिछले विधानसभा चुनाव में जिन मतदान केंद्रों पर पार्टी को हार मिली या कम मत प्राप्त हुए हैं, उन बूथों पर पार्टी कार्यकर्ताओं को और अधिक मेहनत कर ऐतिहासिक जीत दिलाने का कार्य करेंगे।

यह बात प्रदेश शासन के मंत्री व रीवा क्लस्टर प्रभारी प्रहलाद सिंह पटेल ने मऊगंज जिले में पार्टी के नवीन जिला कार्यलय और लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने के अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा। इस कार्यक्रम को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक गिरीश गौतम, सांसद व रीवा लोकसभा प्रत्याशी जर्नादन मिश्रा ने भी संबोधित किया। वहीं इस मौके पर मंत्री प्रहलाद सिंह के समक्ष अल्पसंख्यक समाज के बड़ी संख्या में लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता को ग्रहण किया।

प्रहलाद सिंह बोले मोदी ने बिना लालच किया है काम

प्रदेश मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि देश में पहली बार 10 वर्षों की मोदी सरकार के ऊपर कोई भी आरोप नहीं है। भाजपा अपने कामों के बल पर गरीब कल्याण और विकास के माध्यम से देश में 400 पार का लक्ष्य पूरा करने जा रही है। पूरे देश में भाजपा के लिए अनुकूल स्थिति है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता का अटूट विश्वास है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि जहां अधिक मतदान होगा, वहां पार्टी को अधिक मतों से जीत मिलेगी। इसलिए आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के साथ रीवा लोकसभा प्रत्याशी श्री जनार्दन मिश्रा को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने के लिए कार्य करें।

भाजपा विकास, जन कल्याण के बल पर 400 का लक्ष्य हासिल करेगी
पार्टी रीवा लोकसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी
– श्री प्रहलाद सिंह पटेल

पूजा-अर्चना कर किया कार्यालय का शुभारंभ

श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने मऊगंज जिले के पार्टी के नवीन जिला कार्यालय का विधिवत पूजन-अर्चन कर शुभारंभ किया। मं़त्री श्री पटेल और लोकसभा प्रत्याशी श्री जर्नादन मिश्रा ने मऊगंज जिला अध्यक्ष श्री राजेंद्र मिश्रा को पदभार भी ग्रहण कराया।

अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने भाजपा की सदस्यता को ग्रहण किया

मऊगंज में पार्टी कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर प्रदेश के कृषि मंत्री प्रहलाद पटेल के समक्ष मोहम्मद आरिफ अजीज, मोहम्मद अच्छेलाल शाह, श्री के शहीद अफरीदी, श्री मोहम्मद फैज, श्री शाहबाज, सलमान, श्री तौफीक, श्री शफीक, श्री रमजान, श्री अकबर, श्री शमी सहित बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मंत्री श्री पटेल ने पार्टी में शामिल होने वालों को अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री श्री राजेश पाण्डेय, मऊगंज संगठन प्रभारी श्री केके तिवारी, वरिष्ठ नेता कमलेश्वर सिंह, रीवा लोकसभा संयोजक प्रबोध व्यास, रीवा जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती नीता कोल, श्री रमेश गर्ग, श्री राजेंद्र पाण्डेय, श्री रावेंद्र मिश्रा, श्री संतोष सिंह सिसौदिया, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री अनिल पटेल, श्री वंश बहादुर सिंह, श्री सत्य प्रकाश पांडे, जिला महामंत्री श्री महेंद्र सिंह, श्रीमती सरिता सिंह, श्री प्रकाश चौरसिया, श्री विपिन मिश्रा, श्री अश्विनी शुक्ला सहित पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...