1. हिन्दी समाचार
  2. चुनाव 2024
  3. Loksabha Election 2024: मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री डॉ. मोहन आज करेंगे रतलाम-झाबुआ में चुनाव प्रचार

Loksabha Election 2024: मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री डॉ. मोहन आज करेंगे रतलाम-झाबुआ में चुनाव प्रचार

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आगामी आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए आज रतलाम,झाबुआ और धार लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार पर में सम्मिलित होंगे। इसी के साथ वे लोकसभा की तैयारी का जायजा लेते हुए विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं से चर्चा भी करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आगामी आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए आज रतलाम,झाबुआ और धार लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार पर में सम्मिलित होंगे। इसी के साथ वे लोकसभा की तैयारी का जायजा लेते हुए विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं से चर्चा भी करेंगे। वहीं इस कार्यक्रम के साथ-साथ भगोरिया पर्व में भी शिरकत करेंगे और रात्रि विश्राम बड़वानी में करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज  रतलाम-झाबुआ और धार लोकसभा क्षेत्र के भ्रमर पर रहेंगे वहीं वे इस कार्यक्रम के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।
आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव प्रातः 10.30 बजे भोपाल से रतलाम पहुंचे। जहां वे ग्रामीण व सैलाना विधानसभा की विस्तारित बैठक में शामिल हुए। इसके बाद वे दोपहर 1.30 बजे झाबुआ जिले के राणापुर में, भगौरिया उत्सव गेर में सम्मिलित होंगे और शाम के 6 बजे अलीराजपुर एवं जोबट विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं से बैठक करके आमागी लोकसभा चुनाव के स्थिति का जायजा लेंगे। इसके बाद रात्रि 8.15 बजे कुक्षी में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होकर रात्रि का विश्राम बड़वानी में करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...