Home खेल ऐसी वैसी नहीं इतनी लैविश लाइफ जीते हैं केएल राहुल, बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रिय़ों से थी अफेयर की खबर…

ऐसी वैसी नहीं इतनी लैविश लाइफ जीते हैं केएल राहुल, बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रिय़ों से थी अफेयर की खबर…

4 second read
0
316

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच सोमवार को खेले गये वनडे सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए शानदार जीत दर्ज की है। इंग्लैंड की टीम ने भारतीय टीम को मात देकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। दूसरा वनडे मैच भारतीय टीम ने भले ही गंवा दिया हो लेकिन भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी है,और वो खुशखबरी है टीम के धुरंधर बल्लेबाज के एल राहुल का फॉर्म में आना।

आपको बता दें कि टी-20 सीरीज में सलामीं बल्लेबाजी करते हुए के एल राहुल ने निराश ही किया था। टी-20 के दो मैचों में बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौट गये थे। लेकिन वनडे सीरीज के पहले मैच में भी राहुल ने अर्दशतकीय पारी खेली थी। जबकि दूसरे मैच में राहुल ने शानदार 108 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान राहुल ने सात चौके और दो छक्के जड़े। क्रिकेट के साथ ही केएल राहुल अपनी लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। आइये जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें…

के एल राहुल भली ही टी-20 में प्रदर्शन नहीं कर पाये हो, लेकिन वनडे क्रिकेट में केएल राहुल की धाक है। शनिवार को खेले गये दूसरे वनडे मैच में वो इंग्लैंड के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। केएल राहुल का जन्म  18 अप्रैल 1992 को मैंगलोर में  हुआ था। राहुल के पिता लोकेश नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कर्नाटक (NITK) में प्रोफेसर और पूर्व निदेशक हैं, वहीं उनकी मां राजेश्वरी मैंगलोर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं।

राहुल के क्रिकेट करियर की बात करें तो उनको काफी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। राहुल ने साल 2014 में टेस्ट डेब्यू किया था।वहीं उनको वनडे और टी-20 में मैच खेलने के लिए दो साल का इंतजार करना पड़ा था। 11 जनवरी 2019 को बीसीसीआई ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था, लेकिन कुछ ही दिन बाद 24 जनवरी 2019 को उन्हें उस वक्त राहत मिली जब बीसीसीआई ने उनका बैन खत्म कर दिया।

भारतीय टीम के उभरते खिलाड़ी केएल राहुल अपने खेल के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। आपको बता दें कि राहुल का नाम कई सिलेब्स के साथ जोड़ा जा चुका हैं। इसमें पहले मुन्ना माइकल एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी शामिल है। इनके बारे में कहा जाता है कि राहुल निधि को डेट कर चुके हैं। दोनों को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। हालांकि बाद में राहुल ने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती बताया था।

इसके बाद राहुल का नाम जन्नत की अभिनेत्री सोनल चौहान से भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन दोनो ने अपने अफेयर की खबर को गलत बताया था। इसके बाद राहुल का नाम पंजाबी स्टार सोनम बाजवा से भी जोड़ा गया। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर दोनों के फ्लर्टी कमेंट देख उनके रिश्ते के बारे में खबर वायरल हुई थी। हालांकि बाद में दोनों ने अपने रिश्ते से इंकार किया।

इसके बाद केएल राहुल के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड अभिनेत्री अकांक्षा रंजन से भी हुआ, आपको बता दें कि  अथिया और अकांक्षा दोनों राहुल के साथ थाईलैंड में नया साल मनाने गई थीं। अकांक्षा बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू और वेडिंग पुलाव में नजर आ चुकी हैं।लेकिन बाद में पता चला की केएल राहुल अकांक्षा को नहीं बल्कि सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी  को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक पब्लिकली अपने रिश्ते की बात स्वीकार नहीं की है।

आपको बता दें कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी  और मां भी राहुल को काफी पसंद करती हैं। सुनील ने कहा था कि मेरी बेटी जिसे पसंद करती है वह उसी के साथ उसका रिश्ता तय करेंगे। राहुल और आथिया के रिश्ते का खुलासा उस वक्त हुआ, जब अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की । इस तस्वीर में अथिया, राहुल के कंधे में सिर रखकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माई पर्सन। इस फोटो के बाद दोनों के रिश्ते पर फैंस ने मुहर लगा दी थी।

केएल राहुल के क्रिकेट करियर की बात करें तो अबतक अपने क्रिकेट करियर में 36 टेस्ट, 37 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें टेस्ट में उनके नाम 2006 (बेस्ट 199), वनडे में 1494* (बेस्ट 112) और टी 20 में 1557 (बेस्ट 110 नाबाद) है।

Load More In खेल
Comments are closed.