1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. बेहद हॉट है इस भारतीय बल्लेबाज की बहन, खूबसूरती के मामले में कैटरिना को भी छोड़ा पीछे

बेहद हॉट है इस भारतीय बल्लेबाज की बहन, खूबसूरती के मामले में कैटरिना को भी छोड़ा पीछे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: क्रिकेट खिलाड़ियों के खेलने का अंदाज और उनका लुक हमेंशा ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना रहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के हीरो रहे ऋषभ पंत की बहन भी सोशल मीडिया पर अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं?

यदि आप नहीं जानते तो आज हम आपको बतायेंगे कि ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऋषभ पंत के परिवार की बात करें तो उनके माता-पिता के अलावा उनकी एक बड़ी बहन साक्षी पंत हैं। साक्षी ने एमबीए किया है। खासबात यह है कि वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर काफी फेमस हैं।

साक्षी हाल ही में अपने ग्लैमरसलुक में और निखार लाने के लिए 19 किलो अपने वजन घटा दिया है। आइये आज आपको मिलवाते हैं,ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत से।

ऋषभ पंत का परिवार उत्तराखंड के रुड़की में रहता है। परिवार में पिता राजेंद्र पंत, मां सरोज और बड़ी बहन साक्षी पंत हैं। साक्षी ने पिछले साल ही अपना एमबीए पूरा है। साक्षी सोसल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहती हैं, इतना ही नहीं वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों साक्षी तब चर्चा में आई जब उन्होने अपना 19 किलो वजन घटाया। उन्होने अपने ट्वीटर पर शेय़र करते हुए कैप्सन दिया कि ”जर्नी फ्रॉम फैट टू फिट”। साक्षी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो उनके करीब एक लाख फॉलोअर्स हैं।

पंत और साक्षी दोनो भाई बहन खेल के बड़े शौकीन है। पंत जहां क्रिकेट के उभरते हुए सितारे हैं, तो वहीं साक्षी साक्षी बास्केट बॉल खेलना पसंद करती हैं। इतनी ही नहीं साक्षी को घूमने का भी शौक है। हाल ही में उन्होने अपनी थाई लैंड ट्रिप की भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बाघ के पिंजरे में उसके साथ लेटी हुई थी। तो ऐसी है ऋषभ पंत के भाई बहन की जोड़ी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...