Home खेल फरवरी में हो सकता है आईपीएल 2021 का ऑक्शन, आईपीएल की जगह अभी तय नहीं

फरवरी में हो सकता है आईपीएल 2021 का ऑक्शन, आईपीएल की जगह अभी तय नहीं

0 second read
0
7

भारत के सबसे पसंदीदा टूर्नामेंट यानि आईपीएल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि आईपीएल 2021 का ऑक्शन फरवरी में हो सकता है। कोरोना कि स्थिति देखते हुए अभी तक यह साफ़ नहीं है कि आईपीएल का 14वां संस्करण भारत में होगा या दुबई में।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को आइपीएल गवर्निंग काउंसिल की वर्चुअल बैठक में आइपीएल 2021 को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक के बाद ट्रेडिंग विंडो ओपन कर दिया गया है और टीमों से कहा गया है कि, वो अपने खिलाड़ियों को 21 जनवरी तक रिलीज कर सकते हैं।

वहीं आइपीएल के 13वें सीजन के लिए फरवरी के दूसरे सप्ताह में मिनी ऑक्शन आयोजित किया जा सकता है। हालांकि इससे पहले उम्मीद ये की जा रही थी कि, इस सीजन से पहले बीसीसीआई एक बड़ी नीलामी का आयोजन कर सकती है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस बार छोटी नीलामी ही आयोजित की जाएगी।

हालांकि, बीसीसीआई इस बार आइपीएल का आयोजन भारत में ही करना चाहती है, लेकिन ये इस बात पर भी निर्भर करेगा कि सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी भारत में किस तरह से आयोजित हो पाती है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा कि, हम देखेंगे कि हम किस तरह से इस टूर्नामेंट का आयोजन करा पाते हैं उसके बाद ही हम आइपीएल के बारे में कोई फैसला करेंगे।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन 10 जनवरी से होने जा रहा है और इसमें कई बड़े खिलाड़ी जैसे कि, शिखर धवन, सुरेश रैना, इशांत शर्मा, सूर्यकुमार यादव खेलते नजर आएंगे।

Load More In खेल
Comments are closed.