Home bollywood IPL 2021: रोमांचक मैच में पंजाब के जीत के बाद आया बॉलीवुड की डिंपल गर्ल Preity Zinta को हार्ट हटैक!

IPL 2021: रोमांचक मैच में पंजाब के जीत के बाद आया बॉलीवुड की डिंपल गर्ल Preity Zinta को हार्ट हटैक!

43 second read
0
23,379

नई दिल्ली : IPL के 14वें सीजन का शुरूआत हो चुका है, जिसका चौथा मैच कल यानी की 12 अप्रैल को खेला गया। आपको बता दें कि यह मैच राजस्थान के रजवाड़ों यानी की रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। बता दें कि इस रोमांचक मैच में पंजाब ने राजस्थान को हराकर जीत का पहला स्वाद चखा। जिस जीत के साथ ही पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा को हार्ट अटैक आ गया।

घबराईये नहीं, दरअसल यह अटैक कोई सचमुच का नहीं था। बल्कि पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा के एक ट्वीट का था। दरअसल पंजाब के जीत के बाद प्रीति ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘वाह क्या गेम था, हमारा नया नाम है, नई जर्सी है, लेकिन साड्डा पंजाब गेम में हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा। क्या करें? ये हमारे लिए परफेक्ट गेम नहीं था, लेकिन आखिर में एकदम परफेक्ट था। वाह केएल राहुल, दीपक हुड्डा और टीम के बाकी सभी खिलाड़ी।’

 

आपको बता दें कि पंजाब और राजस्थान के बीच ये रोमांचक मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जो बेहद ही रोमांचक था। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने जहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं दूसरी ओर पंजाब की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान केएल राहुल ने शानदार पारी खेलते हुए 91 रन और दीपक हुड्डा ने 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पंजाब ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 221 रन बनाए।

इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने शतकीय पारी खेली, उन्होंने 63 गेंदों पर 119 रन बनाए। फिर भी वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे। आपको बता दें कि 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शदीप सिंह ने उनका विकेट लिया और यह मैच पंजाब की झोली में डाल दिया। बता दें कि यह जीत पंजाब की इस आईपीएल में पहली जीत है।

अगर हम प्रीति जिंटा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आपको बता दें कि प्रीति 2018 में आई फिल्म भाई जी सुपरहिट, के बाद अभी तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है।

Load More In bollywood
Comments are closed.