Home खेल IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा

2 second read
0
4

IPL 2020 में शुक्रवार को टूर्नामेंट का 14वां मुकाबला खेला जाएगा। आज शाम को दुबई में महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

दोनों टीमों ने अभी तक तीन-तीन मैच खेले हैं और दोनों को दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई की टीम ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर शानदार आगाज किया था, लेकिन अगले दो मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा।

वहीं हैदराबाद की टीम को पहले दो मैचों में हार मिली थी और पिछले मैच में जीत दर्ज करके उसने लय हासिल की। दोनों टीमें अंक तालिका में सबसे नीचे हैं। हैदराबाद सातवें और चेन्नई आठवें नंबर पर है

चेन्नई की टीम के लिए अच्छी बात ये है कि अंबाती रायुडू और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोट से उबर गए हैं। मुंबई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले रायुडू मांसपेशियों के खिंचाव के कारण अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए।

Image

रायुडू की जगह टीम में युवा बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ को शामिल किया गया था। उन्होंने भी अभी तक अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। वहीं केदार जाधव का फॉर्म भी चिंता का विषय है।

Image

वहीं ड्वेन ब्रावो के आने से बैंटिग के साथ-साथ गेंदबाजी भी मजबूत होगी। ब्रावो को ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है।

Image

वहीं हैदराबाद की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ जीत मिलने बाद उनका मनोबल बढ़ा होगा। दिल्ली के खिलाफ टीम ने शानदार गेंदबाजी की थी। खासतौर पर राशिद खान का प्रदर्शन बेहतरीन रहा।

Image

उन्होंने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिए। लेग स्पिनर को तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का अच्छा साथ मिला। उन्होंने 25 रन देकर दो विकेट लिए। टी नटराजन ने भी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया।

Image

चेन्नई सुपरकिंग्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान/विकेटकीपर), शेन वॉटसन, मुरली विजय / रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, सैम कुर्रन, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, पीयूष चावला

हैदराबाद  का संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, खलील अहमद

Load More In खेल
Comments are closed.