1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सिडनी पहुंची भारतीय टीम, विराट कोहली विशेष पेंटहाउस सूइट दिया गया

सिडनी पहुंची भारतीय टीम, विराट कोहली विशेष पेंटहाउस सूइट दिया गया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारत की 25 सदस्यीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दो महीने के दौरे के लिए सिडनी पहुंच गई है। टीम इंडिया को शहर के बाहर 14 दिन तक क्वारंटाइन में रहना होगा लेकिन इस बीच टीम को अभ्यास करने की अनुमति होगी।

भारतीय टीम ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पार्क में अभ्यास करेगी जिसे जैव सुरक्षित स्थल के रूप में तैयार किया गया है। कप्तान कोहली एडीलेड में 17 से 21 दिसंबर के बीच होने वाले पहले दिन रात्रि टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे, जिसकी अनुमति बीसीसीआई ने दे दी है।

भारतीय टीम अगले दो सप्ताह तक पुलमैन होटल में रहेगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली को ठहरने के लिये विशेष पेंटहाउस सूइट दिया है जहां अमूमन आस्ट्रेलियाई रग्बी दिग्गज ब्रैड फिटलर रुकते हैं। न्यू साउथ वेल्स सरकार ने सीमित संख्या में परिजनों को अनुमति दी है और खिलाड़ियों के परिवार को क्वारंटाइन के नियमों का पालन करना होगा।

भारतीय क्रिकेटर पहली बार इस दौरे में सीमित ओवरों की शृंखला के दौरान गहरे नीले रंग की जर्सी पहनेगी जिसमं कंधों पर कई रंगो की धारियां होंगी। भारतीय टीम ने 1992 विश्व कप के दौरान इसी तरह की जर्सी पहनी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...