Home खेल भारतीय टीम डर गई है इसलिए ब्रिस्बेन में नहीं खेलना चाहती – ब्रैड हैडिन

भारतीय टीम डर गई है इसलिए ब्रिस्बेन में नहीं खेलना चाहती – ब्रैड हैडिन

0 second read
0
2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट को लेकर विवाद छिड़ गया है। भारतीय टीम ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच खेलती है, तो टीम इंडिया को एक बार फिर वहां क्वारंटीन में रहना होगा, जिसके चलते भारतीय टीम ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती है। ब्रिस्बेन में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इस पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज़ ब्रैड हैडिन ने कहा है कि भारत ब्रिस्बेन में खेलने से दर रहा है।

हैडिन ने कहा – ” अगर गाबा के आंकड़े देखेंगे तो पता चलेगा कि हम वहां हारे नहीं हैं। जब वहां रिकॉर्ड हमारे फेवर में हैं, तो विपक्षी टीम वहां क्यों जाना चाहेगी। मैं मानता हूं कि खिलाड़ी पिछले लंबे वक्त से बायो बबल में हैं तो थोड़ी थकान जरूर होगी, लेकिन टेस्ट मैच के वेन्यू को बदला नहीं जा सकता है। ”

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने आगे कहा – ” जब आप ऑस्ट्रेलिया में थे तो आपको पहले से ही सब चीज़ों के बारे में पता था। आप जानते थे कि ऐसा हो सकता है और पाबंदियां भी होंगी और कुछ भी हो सकता है। मैं मानता हूं कि वो पहले आईपीएल के दौरान बायो बबल में थे और अब उसके बाद ऑस्ट्रेलिया में बायो बबल में हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वो सिर्फ गाबा में ना खेलने का बहाना बना रहे हैं। ”

ऑस्ट्रेलिया मीडिया के मुताबिक – टीम इंडिया अपने खिलाड़ियों को दोबारा क्वारंटीन भेजे जाने के हक में नहीं है। ब्रिस्बेन में फिलहाल बॉर्डर बंद हैं और वहां आने वाले हर शख्स पर क्वारंटीन के बेहद सख्त नियम लागू होते हैं। ब्रिस्बेन में क्वारंटीन के नियमों में छूट नहीं मिलने की स्थिति में टीम इंडिया ने सिडनी में ही दो टेस्ट खेलने की इच्छा जाहिर की है।

Load More In खेल
Comments are closed.