1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मजीठिया ने दिया सिद्धू को मुंह तोड़ जवाब, कहा: छोड़ूंगा किसी हलके को भी नहीं

मजीठिया ने दिया सिद्धू को मुंह तोड़ जवाब, कहा: छोड़ूंगा किसी हलके को भी नहीं

Majithia gave a befitting reply to Sidhu, saying I will fight from both the assembly seats... कुछ दिन पहले सिंद्धू ने मजीठिया के दो विधानसभा सीट से लड़ने पर सवाल उठाए थे। मजीठिया ने उनके सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया जारी की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

पंजाब के विधानसभा चुनाव में सिद्धू और मजीठिया के बीच कड़ी चुनौतियां चल रही है। इस दौरान हाल ही में सिद्धू ने अपना एक बयान जारी किया था। जिसमे उन्होंने मजीठिया के दो विधानसभा सीटों पर लड़ने पर सवाल उठाए। उनके इस बयान पर मजीठिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू और भगवंत सिंह ने भरे नामांकन…

मजीठिया ने सिद्धू के खिलाफ दिया बयान

अमृतसर पूर्वी विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी बिक्रम सिंह मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से उन्हें एक ही सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती पर कुछ बाते कहीं उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं अभी दो दिन बचे हैं…मैं उनकी यह इच्छा भी पूरी कर दूंगा या फिर सिद्धू मजीठा में उनके सामने आ जाएं… उन्होंने कहा कि मजीठा विधानसभा सीट के साथ-साथ पूर्वी हलका भी मेरी ही जिम्मेदारी है…छोड़ूंगा किसी हलके को भी नहीं।

दविंदर पाल सिंह की रिहाई पर बात…

वहीं मजीठिया ने अपने बयान में दविंदर पाल सिंह भुल्लर की रिहाई के मामले पर भी अपने विचार प्रकट किए। उन्होंने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी अपनी रड़ार पर लिया। कहा कि केजरीवाल पंजाब के लोगों को धोका दें रहें है उनसे लगातार झूठ बोल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक भुल्लर की रिहाई की फाइल अभी सीएम केजरीवाल के पास नहीं पहुंची है जो कि केजरीवाल की जिम्मेदारी है कि वो इसकी पूरी जांच कराए और भुल्लर को रिहा करवाएं। ऐसे करने से लोग बेवकूफ नहीं बनेंगे।

 

सिद्धू के पारिवारिक कलह पर तंज कसे

मजीठिया ने सिद्धू को ताना मारते हुए कहा कि ‘मेरी अपनी बहन से भी बनती है और पत्नी के साथ भी। मेरा लंबा-चौड़ा परिवार है। उन्होंने कहा कि मैं सिद्धू की तरह अहंकारी नहीं हूं। इस हलके के लोग दबाव बना रहे हैं पूर्वी हलके से चुनाव लड़ने के लिए। इस हलके में इज्जत और विकास की लड़ाई है। कोई पता नहीं अभी दो दिन हैं। हो सकता है मैं सिद्धू की यह इच्छा भी पूरी कर दूं। या फिर सिद्धू मजीठा में मेरे सामने आ जाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मजीठा के साथ-साथ पूर्वी हलके की भी उनकी जिम्मेदारी है। छोड़ूंगा मैं किसी हलके को नहीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...