1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, अन्य के फंसे होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, अन्य के फंसे होने की आशंका

Encounter between security forces and terrorists in Kulgam, Jammu and Kashmir, one terrorist killed; जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़। मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर। सुरक्षाबलों ने की इलाके की घेराबंदी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया। वहीं कई आतंकी के फंसे होने की संभावना है। आपको बता दें कि मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी मिल रही है कि इस इलाके में अन्य आतंकी भी फंसे हुए हैं। भारी संख्या में जवानों ने मिलकर इलाके की घेराबंदी कर दी है। जवानों की कोशिश है कि जल्द से जल्द जिंदा या मुर्दा किसी भी हालत में छिपे हुए आतंकियों को इलाके से बाहर निकाला जाए।

खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, इसके बाद उन्होंने तुरंत सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी कर दी। जवानों की ओर से जब आतंकियों को हथियार डालने के लिए कहा गया तो फायरिंग शुरू कर दी गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद जवानों ने मोर्चा संभाला और मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया।

बता दें कि इससे पहले जवानों ने बुधवार के दिन बड़ी सफलता हासिल की थी। जवानों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को मार गिराया था। बता दें कि बुधवार को जवानों ने असफाक अहमद को ढेर कर दिया था। असफाक अहमद लश्कर के सहयोगी संगठन द रेजिस्टेंट फ्रंट (टीआरएफ) का कमांडर था। बाकी के अन्य आतंकियों में दो टीआरएफ व दो हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर थे। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...