1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. AAP के प्रत्याशी शीतल ने “साडा चन्नी ” लिखे कपड़ों से भरे 3 ट्रक पकड़े, CM केजरीवाल ने लगाए आरोप

AAP के प्रत्याशी शीतल ने “साडा चन्नी ” लिखे कपड़ों से भरे 3 ट्रक पकड़े, CM केजरीवाल ने लगाए आरोप

AAP candidate Sheetal caught 3 trucks full of clothes written "Sada Channi", CM Kejriwal alleges... हाल ही में मिली खबर के मुताबिक AAP के प्रत्याशी शीतल ने “साडा चन्नी ” लिखे कपड़ों से भरे 3 ट्रक पकड़े है। जिस पर Delhi CM kejriwal ने चन्नी पर आरोप लगाए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

पंजाब(Punjab) के सीएम चन्नी(Chief MinisterCharanjit Singh Channi) के खिलाफ दिल्ली के सीएम केजरीवाल(Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने हाल ही में आरोपो की बौछार की है। दरअसल, पंजाब के जालंधर वेस्ट(Jalandhar west) से AAP ने सीएम चन्नी के खिलाफ कुछ सबूत हासिल किए है। जिसके बल पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने उनपर आरोप साधे है।

प्रत्याशी शीतल ने पकड़ा रंगे हाथ

हाल ही में मिली खबर के मुताबिक आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी शीतल ने “साडा चन्नी ” लिखे कपड़ों से भरे 3 ट्रक पकड़े है। जानकारी के मुताबिक उन्हीं की दी गई सूचना के आधार पर पंजाब के चुनाव आयोग की टीम मौके पर पहुंची और सारे सामान को अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें: Punjab के CM चन्नी और प्रकाश सिंह बादल ने भरा नामांकन

आप ने लगाए आरोप

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी शीतल का चन्नी के करतूतो को रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सीएम चन्नी पर आरोप साधे है और कहा है कि ये सभी उन्होंने वोटरों को लुभाने के लिए कपड़े मंगवाए थे। इसके अलावा पंजाब चुनाव आयोग का कहना है वो इस पूरे मामले की गौर से जांच-पड़ताल कर रहें है और जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेगे और सख्त एक्शन लेगे।

सीएम चन्नी दो विधानसभा सीट से खड़े हुए

वहीं, आपको बता दें कि पंजाब सीएम चरणजीत चन्नी इस बार दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, चमकौर साहिब से चन्नी लगातार तीन बार से विधायक रहें हैं। इसके बाद भदौर सीट से भी उन्हें उम्मीदवार घोषित किया गया है। चमकौर साहिब में विधानसभा क्षेत्र दलित वोटरों का आधिपत्य है।

सोशल मीडिया पर लोगो का रिएक्शन

वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने कपड़े पकड़े जाने की खबर सुनकर अपने-अपने तरीके से पंजाब सीएम पर तंज कसे है। एक यूजर ने लिखा कि हो सकता है इसमें नोटों के बंडल आ रहे हो वैसे बजट घोषणा हो चुकी है अगर नोट बरामद हुए तो उसका कोई सेटलमेंट नहीं होगा खजाने में जाएंगे मजा आ जाए अगर इसमें नोट निकल जाए तो। वहीं, दूसरे ने लिखा कि- रेता चोरी से पैसा बनाओ, जनता का पैसा लूटो फिर उसी पाई के हजारवे हिस्से से चुनाव में जनता को मुफ्त बांटो। केजरीवाल से सीखो। चुनाव जनता के दान के पैसे से लड़ता है, चुनाव जीतने के बाद जनता के टैक्स का पैसा जनता पर खर्च करता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...