Home खेल सिडनी टेस्ट जीतने से भारत अभी भी 309 रन पीछे, दूसरी पारी में भारत के दो विकेट गिरे

सिडनी टेस्ट जीतने से भारत अभी भी 309 रन पीछे, दूसरी पारी में भारत के दो विकेट गिरे

0 second read
0
19

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट बेहद ही रोमांचक मोड़ पर है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 407 रनों का पहाड़ सा लक्ष्य दिया है। भारत के पास कल का पूरा दिन है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 6 विकेट के नुकसान पर 312 रन रन बनाकर घोषित कर दी।

इसके जवाब में भारत ने दिन खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन स्टंप्स होने से दो ओवर पहले ही रोहित शर्मा आउट हो गए। रोहित ने पांच चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए। शुभमन गिल भी शानदार शुरुआत के बाद 31 रन बनाकर आउट हो गए।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने बनाए। ग्रीन ने 84 रन बनाए और चाय से ठीक पहले आउट हो गए। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने पारी घोषित कर दी। ग्रीन ने कप्तान टिम पेन के साथ छठे विकेट के लिए 104 रनों की साझेदारी की। पेन ने 52 गेंदों का सामना कर छह चौके लगाए और 39 रनों की पारी खेली।

पहले सेशन में भारत ने मार्नस लाबुशैन (73) और मैथ्यू वेड (4) के विकेट निकाले। दोनों विकेट अपना पहला टेस्ट खेल रहे नवदीप सैनी ने लिए। दूसरे सेशन में स्टिव स्मिथ और ग्रीन आउट हुए। स्मिथ ने 81 रन बनाए।

Load More In खेल
Comments are closed.