Home Breaking News बलिया हत्याकांड में प्रियंका गाँधी ने बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा- ‘अपराधी के साथ खड़े हैं मोदी-नड्डा-शाह?’

बलिया हत्याकांड में प्रियंका गाँधी ने बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा- ‘अपराधी के साथ खड़े हैं मोदी-नड्डा-शाह?’

10 second read
0
5

बलिया के दुर्जनपुर गांव में कोटा आवंटन के दौरान गोली चलने से एक शख्स की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने खुलकर फरार मुख्य आरोपी के समर्थन में आ जाने के बाद विपक्षी दलों ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने रविवार को सवाल किया कि बलिया से बीजेपी विधायक आरोपी के साथ खड़ा है, फिर भी वह पार्टी में क्यों बना हुआ है?

प्रियंका ने रविवार को ट्वीट कर बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने लगातार दो ट्वीट किये जिसमें उन्होंने लिखा बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी में था मगर वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।

प्रियंका ने मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी कटघरे में खड़ा किया।
प्रियंका गाँधी ने आगे कहा नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं? यदि नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है?

गौरतलब है कि कोटे के आवंटन के दौरान गोली लगने से एक शख्स की जान चली गई थी। मामले में मुख्य आरोपी फरार है। शनिवार को बीजेपी के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी के परिजन का मेडिकल टेस्ट कराने खुद जिला अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने कहा था कि अगर आरोपी पक्ष का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो वह आमरण अनशन करेंगे। पुलिस के मुताबिक, मामले में अभी तक दो नामजद समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं।

Load More In Breaking News
Comments are closed.