1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. शूटिंग करते करते अचानक इस मशहूर सिंगर के नाक से निकलने लगा खून, हर कोई परेशान…

शूटिंग करते करते अचानक इस मशहूर सिंगर के नाक से निकलने लगा खून, हर कोई परेशान…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: इन दिनों पहड़ों पर भारी बर्फभारी के कारण पूरे देश में ठंड का प्रकोप है। लेकिन इतनी परेशानी होने के बाद फिल्मी सितारों पर इसका कोई खासा फर्क नहीं पड़ता। ठंड क्या, कई बार तो फिल्मों और गानों की शूटिंग चिलचिलाती धूप में तो कभी माइनस डिग्री के तापमान कम कपड़ों के साथ शूटिंग करनी पड़ती है। ऐसे में हाल ही में सिंगर गुरु रंधावा भी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे, जहां ठंड की वजह से उनकी नाक से खून निकलने लगा था।

ठंड के कारण नाक से खून निकलने की एक फोटो गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें वो कश्मीर के माइनस ड्रिग्री वाली बर्फीली वादियों के बीच नजर आ रहे हैं। उन्होंने फॉर्मल  ड्रेस पहना हुआ है और उनके नाक से खून निकलता नजर आ रहा है। गुरु ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘माइनस 9 डिग्री सेल्स‍ियस में शूट करना बहुत मुश्क‍िल है पर मेहनत ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। हमने कश्मीर में अच्छा शूट किया, जल्द ही आ रहा है।’

गुरु रंधावा के ट्विटर पर फोटो शेयर करने के बाद उनके फैंस ने चिंता जताई है। इसी के साथ ही कुछ ने तो उनकी मेहनत की दाद भी दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या हो गया।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाहेगुरु मेहर करे।’ तीसरे ने लिखा, ‘अपना ख्याल रखें भाई।’ वहीं, एक ने लिखा, ‘बहुत सारा प्यार…आप पर गर्व है।’ इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और उनका हौंसला अफजाई कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalofficial2016)

गुरु ने हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ कश्मीर से अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर की थी। उन्होंने यहां मृणाल के साथ ‘अभी ना छोड़ो मुझे’ शूट किया था। यह म्यूजिक वीडियो कश्मीर के गुलमर्ग में शूट किया गया था। मृणाल ने भी गुरु रंधावा के साथ कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हुए हैं। दोनों बर्फ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...