Home खेल ग्लेन मैक्सवेल की खराब फॉर्म पंजाब पर पड़ी भारी, 9 मैचों में नहीं लगा अब तक एक भी छक्का,पढ़े

ग्लेन मैक्सवेल की खराब फॉर्म पंजाब पर पड़ी भारी, 9 मैचों में नहीं लगा अब तक एक भी छक्का,पढ़े

0 second read
0
2

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में जिस टीम का बल्ला जमकर बोल रहा है उसी टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुआ है। बड़े रुतबे और नाम के साथ टूर्नामेंट में उतरे तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है। अब तक के खेले 9 मुकाबले में इस बल्लेबाज ने एक भी छक्का नहीं लगाया है और फ्लॉप बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल है।

Image

किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के इस धुरंधर खिलाड़ी पर पिछले साल हुई नीलामी में भारी भरकम रकम का दाव लगाया था। 10.75 करोड़ की बोली लगाते हुए पंजाब की टीम ने मैक्सवेल को अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले भी साल 2014 में वह इस टीम के लिए काफी अच्छा कर चुके थे। ऐसे में टीम को इस बार भी उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन मैक्सवेल ने सबको निराश किया है।

Image

इस सीजन में पहले मैच से अब तक पंजाब की टीम के प्लेइंग इलेवन में लगातार शामिल किए जाने के बाद भी वह वैसा खेल नहीं दिखा पाए हैं जिसके लिए उनको जाना जाता है। 9 मुकाबलों की 8 पारियों में मैक्सवेल के नाम सिर्फ 58 रन है। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 13 रन रहा है। इस सीजन में मैक्सवेल के बल्ले से 5 चौके देखने को मिले हैं जबकि छक्का एक भी नहीं लगा पाए हैं वो।

Image

पंजाब की टीम का भरोसा मैक्सवेल पर कम होता जा रहा है तभी मुंबई के खिलाफ खेले गए दूसरे सुपर ओवर में क्रिस गेल के साथ मयंक अग्रवाल को भेजा गया था। मैक्सवेल एक हार्ड हिटर का रुतबा रखते हैं और बड़े शॉट लगाने के मामले में मयंक से बेहतर माने जाते हैं। खराब फॉर्म होने की वजह से टीम का उनके उपर भरोसा कम हुआ है इसी वजह से कोलकाता के खिलाफ प्रभसिमरन को उनसे पहले बल्लेबाजी करने भेजा गया था।

Load More In खेल
Comments are closed.